सांसद दामोदर अग्रवाल ने सरकार की गिनाई उपलब्धियां, उप मुख्यमंत्री के बेटे के वीडियो के मामले में दिया बड़ा बयान

सांसद दामोदर अग्रवाल ने गिनाई प्रदेश सरकार की उपलब्धियां उपमुख्यमंत्री के बेटे के वीडियो के मामले में सासद का बयान कानून सम्मत जो भी होगा उस पर होगी कार्रवाई क्योंकि भाजपा रूल आफ लॉ में करती है विश्वास।

भीलवाड़ा -प्रदेश सरकार की उपलब्धियो को लेकर आज भीलवाड़ा लोकसभा क्षेत्र से सांसद व भाजपा के प्रदेश महामंत्री दामोदर अग्रवाल भीलवाड़ा भाजपा कार्यालय में प्रेस से मुखातिब हुए। जहा उन्होंने कहा कि पिछली सरकार के समय बिजली के कुप्रबधन के कारण वर्तमान में बिजली का संकट है लेकिन वर्तमान सरकार ने बिजली उत्पादन की दिशा में कहीं महत्वपूर्ण काम किए हैं वहीं पेपर लीक के मामले मे सरकार ने महत्वपूर्ण कार्रवाई की है । जहां पेपर लीक माफिया सलाखों के पीछे हैं। वही उपमुख्यमंत्री के बेटे की वीडियो के मामले में कानून संम्मत जो भी होगा उस पर कार्रवाई होगी क्योंकि भाजपा रूल आफ लॉ में विश्वास करती है।

प्रदेश में सत्ता परिवर्तन के बाद मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के नेतृत्व में किए गए विकास कार्यों को लेकर आज भाजपा के प्रदेश महामंत्री व भीलवाड़ा लोकसभा क्षेत्र से भाजपा सांसद दामोदर अग्रवाल ने भीलवाड़ा जिला भाजपा कार्यालय में प्रेस से मुखातिब हुए कहा कि आज आज 2 अक्टूबर का महत्वपूर्ण दिन है मै पूज्य बापू व वंदनीय लाल बहादुर शास्त्री का स्मरण करता हूं । मैं आज वर्तमान सरकार की उपलब्धियां को लेकर जनता की अदालत में कुछ विषय पहुंचाना चाहता हूं । वर्तमान सरकार ने 10 माह में कहीं उल्लेखनीय काम किए हैं जिसमें से सबसे बड़ा काम सरकार की रुकी हुई भर्ती प्रक्रिया को चालू की जिससे 60 हजार पदों पर भर्ती प्रक्रिया चालू हुई है वहीं उन्होंने पूर्ववर्ती गहलोत सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछली सरकार द्वारा प्रदेश में बिजली के कुप्रबंधन के कारण वर्तमान में कुछ जगह बिजली का संकट है लेकिन वर्तमान सरकार बिजली के क्षेत्र में काफी काम कर रही है इसीलिए 5700 मेगावाट ऊर्जा परियोजनाओं के लिए 10418 हेक्टेयर भूमि आऊटन की है । भविष्य में राजस्थान राज्य बिजली लेने वाला नहीं- बिजली दूसरे राज्यों को देने वाला राज्य बनेगा । वहीं राइजिंग राजस्थान सम्मिट के लिए भी काफी काम हो रहा है हमारे सरकार के घोषणा पत्र का 50% काम पूरा हो चुका है।

वहीं भाजपा सांसद दामोदर अग्रवाल प्रदेश महामंत्री भी है ऐसे में प्रदेश की 7 सीटों पर विधानसभा उपचुनाव को लेकर कहा कि मैं प्रदेश की टीम के साथ बैठता हूं पार्टी सातों सीटों को जीतने के लिए योजना व तरीके से अपने सिस्टम व बूथ को मजबूत करने की दिशा में काम कर रही है मुझे विश्वास है कि परिणाम सुखद आएंगे

उपमुख्यमंत्री बेटे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिस पर भाजपा के प्रदेश महामंत्री व भीलवाड़ा सांसद दामोदर अग्रवाल ने कहा कि इस मुद्दे पर कांग्रेस को हमलावर होने की जरूरत नहीं है जो वीडियो की बात कर रहे हैं उसमें कांग्रेसी नेता का पुत्र भी साथ है यह सच पूछो तो सोशल मीडिया का ही चमत्कार है वह घटना इतनी बड़ी नहीं है मगर घटना जरूर गंभीर है। दौ मित्र घूमने गए जोश-जोश में वीडियो बना लिया है लोगों का आरोप है कि पुलिस  की गाड़ी एस्कॉर्ट कर रही है । भाजपा के राज मे कानून अपना काम करेगा क्योकी भाजपा रूल ऑफ लॉ में विश्वास करती है ओर कानून का राज है । कानून संमत जो भी होगा उस पर कारवाई होगी।

बाईट- दामोदर अग्रवाल सांसद एवं प्रदेश महामंत्री भाजपा