भीलवाड़ा एसीबी की रेड

परिवहन दस्ते पर एसीबी की रेड, चालान राशि से 14000 रुपए मिले ज्यादा

भीलवाड़ा -भीलवाड़ा की भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो टीम ने आज बड़ी कार्रवाई करते हुए जयपुर चित्तौड़गढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर हजारी खेड़ा के निकट परिवहन उड़नदस्ते पर रेड मारी है इस दौरान परिवहन निरीक्षक शंभुलाल व दौ गार्ड को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

 जहां भीलवाड़ा भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के एएसपी ब्रजराज सिंह चारण ने कहा कि राजस्थान लेवल पर भ्रष्टाचार की शिकायती टोल फ्री नंबर 1064 नंबर पर मिलती है जहां आज एक ट्रक ड्राइवर परिवादी ने एसीबी मुख्यालय पर  टोल फ्री नंबर 1064 पर फोन किया था और उन्होंने कहा था कि जहां जो उन्होंने बताया कि हमारे ट्रक की ओवरलोड के नाम पर परिवहन दस्ता 10 हजार रूपये की मांग कर रहा है हमने परिवादी से संपर्क किया जिस पर परिवादी ने कहा कि हमारे से पैसे नहीं लिए सिर्फ ट्रक के कागजात लेकर परिवहन दस्ता चला गया हमारे को पारिवादी ट्रक ड्राइवर ने रिपोर्ट दी।

 इस दौरान राष्ट्रीय राजमार्ग पर परिवहन दस्ता पुन आ गया हमने वाहन व परिवहन दस्ते की आकस्मिक चेकिंग की गई तो उस दौरान परिवहन दस्ते के पास निर्धारित चालान का केस चाहिए उससे कुछ राशी ज्यादा मिली है इसकी जांच कर अग्रिम कारवाई की जा रही है।

चालान राशि से ज्यादा मिली राशि- भीलवाड़ा भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो टीम ने आज परिवहन दस्ते पर आकस्मिक चेकिंग की इस दौरान एएसपी ब्रजराज सिंह चारण ने बताया कि 19 हजार रूपये चालान राशि के अतिरिक्त 14 हजार रुपए परिवहन दस्ते के पास ज्यादा मिले हैं इसके बारे में परिवन निरीक्षक शंभू लाल से पूछताछ की जा रही है और ज्यादा राशि मिलने के मामले में एसीबी मुख्यालय भी अवगत करवाया है और इसकी जांच कर इनके खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा। ऐसे में अब ज्यादा राशि मिलने से परिवहन दस्ते पर अवैध वसूली के भी सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं।

बाईट- ब्रजराज सिंह चारण 
एएसपी भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो भीलवाड़ा