पुलिस ने एच एस की निकली परेड

पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर व मारपीट के आरोपी को कोर्ट में पेश करने के दौरान शहर के मुख्य बाजारों में निकाली परेड , हिस्ट्रीशीटर मोबाइल पर रील बनाकर आमजन में पैदा करता था खौप

भीलवाड़ा-भीलवाड़ा की कोतवाली थाना पुलिस ने "आमजन में विश्वास- व अपराधियों में भय" पैदा करने के लिए हिस्ट्रीसीटर व मारपीट के आरोप को न्यायालय में पेश करने के दौरान शहर के मुख्य बाजारों में परेड निकाली। जहां हिस्ट्रीशीटर की कोतवाली थाने से परेड निकालते हुए जिला न्यायालय पहुंचे और न्यायाधीश के समक्ष पेश किया।

जहां भीलवाड़ा शहर के कोतवाली थाना प्रभारी राजपाल सिंह ने कहा कि भीलवाड़ा शहर की जनता में अपराधीयो से डर व भय का माहौल खत्म होने के साथ ही आमजन मे विश्वास व अपराधियों में भय पैदा करने के लिए कोतवाली थाना क्षेत्र के कावाखेड़ा निवासी 24 वर्षीय हिस्ट्रीशीटर सिकंदर व मारपीट के आरोप ए कन्हैया लाल ओड को न्यायालय में पेश करने के दौरान कोतवाली थाने से जिला न्यायालय तक पैदल परेड निकाली गई जिससे आमजन में पुलिस के प्रति विश्वास बढे और अपराधियों में भय व्याप्त हो। 

कोतवाली थाना क्षेत्र के कावाखेड़ा कच्चीबस्ती निवासी हिस्ट्रीशीटर सिकंदर पर धारा 144, 147 ,148, 149, 323, 307 और 3/ 25 ,5/25, 5/29 व आर्म्स एक्ट का मुकदमा दर्ज है जहां 24 वर्षीय हिस्ट्रीशीटर सिकंदर पुत्र मोहम्मद आजाद रंगरेज के खिलाफ अपर सेशन न्यायालय संख्या 3 से गिरफ्तारी वारंट जारी हो रखा था। जहां कोतवाली थाना प्रभारी राजपाल सिंह के नेतृत्व में हिस्ट्रीसीटर सिकंदर को गिरफ्तार किया और आज न्यायालय में पेश करने के दौरान हिस्ट्रीशीटर की कोतवाली पुलिस थाने से अपर सेशन न्यायालय संख्या 3 तक पैदल परेड निकाली । 

हिस्ट्रीशीटर मोबाइल पर बनता था रील -कोतवाली पुलिस ने जिस हिस्ट्री सीटर सिकंदर को गिरफ्तार किया है उसको लेकर कोतवाली थाना प्रभारी राजपाल सिंह ने कहा कि यह मोबाइल पर रील बनाकर सोशल मीडिया के जरिए वायरल करता था। सोशल मीडिया पर जो रील बनाता था उसके आधार पर भी लोगों में डर का माहौल भी पैदा करता था इसलिए लोगों में डर का माहौल खत्म करने के लिए आज पैदल परेड निकाली गई ।


हाथ जोड़कर भविष्य में अपराध नहीं करने की करता रहा विनती- गिरफ्तार हिस्ट्रीशीटर को न्यायालय में पेश करने के दौरान कोतवाली पुलिस स्टेशन से न्यायालय तक परेड निकाली इस दौरान हिस्ट्रीशीटर सिकंदर रास्ते में हाथ जोड़कर भविष्य में अपराध नहीं करने की कसम खाता नजर आ रहा था।