स्वयंसेवकों ने निकाला पथ संचलन

भीलवाड़ा -विजयदशमी के पावन पर्व पर आज राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की ओर से देश भर में पथ संचलन निकाला जा रहा है जहां भीलवाड़ा जिला मुख्यालय सहित जिले की कस्बो व गांवो में भी आज पथ संचलन का आयोजन हुआ जहां भीलवाड़ा जिला मुख्यालय पर हजारों की संख्या में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से जुड़े कार्यकर्ताओं ने कदम से कदम ताल मिलाकर पथ संचलन निकाला इस दौरान रास्ते में कहीं जगह पुष्प वर्षा कर भव्य स्वागत किया गया।

 भीलवाड़ा शहर में दशहरे पर्व और राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ के स्थापना दिवस पर राष्ट्रीय स्वंय सेवको ने भव्य पथ संचलन निकला। स्वंय सेवकों को बैंड-बाजों के साथ कदम ताल मिलाकर चलता देख लोग रोमांचित हो गए। पथ संचलन चित्रकुट धाम से शुरू होकर शहर के मुख्य चौराहो से होते हुए पुन: चित्रकुट धाम पहुंचकर सम्पन्न हुआ। इस दौरान कईं जगहों पर लोगों ने भगवा पताका और तिरंगा लहराकर जयघोष के साथ पुष्पवर्षा करके भव्य स्वागत किया। 
 जहां राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ के विभाग संघ चालक चांदमल सोमानी ने कहा कि राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ के स्थापना दिवस पर आज हर वर्ष की भांति पथ संचलन का आयोजन किया गया। भीलवाड़ा महानगर में 150 शाखाओं के हजारों स्वयंसेवकों ने इस पथ संचलन में शिरकत की है। यह पथ संचलन चित्रकुट धाम से शुरू होकर गोल प्याऊ चौराहा, सरहकारी दरवाजा, हरी सेवा धाम, रोडवेज बस स्टेंड, शहीद चौक, बड़ा मंदिर होते हुए पुन: चित्रकुट धाम पहुंचा। पथ संचलन का शहर में लोगों ने भव्य स्वागत किया है। 

          बाइट – चांदमल सोमानी, विभाग संघ चालक, भीलवाड़ा