जहाजपुर कस्बे में आज है महापडाव

जहाजपुर कस्बे में बैवाण पर पत्थर बाजी का मामला ,आज हिंदू संगठन व संत समाज के आह्वान पर महापड़ाव का हुआ आगाज, जहाजपुर कस्बा पूर्णतया है बंद

भीलवाड़ा -  शाहपुरा जिले के जहाज़पुर उपखंड मुख्यालय पर जलझूलनी एकादशी के दिन भगवान की पालकी पर एक धर्म स्थल से हुए पथराव के बाद से लोगों में आक्रोश है। जहा आज श्री ठाकुर पीतांबर श्याम संघर्ष समिति और सकल हिंदू समाज के आव्हान पर 12 सूत्री मांगों को लेकर जहाजपुर कस्बे में महापड़ाव का आगाज हुआ है। वही हिंदू समाज के आह्वान पर जहाज़पुर कस्बे के बाजार पूरी तरह से बंद है। यहां तक की चाय और पान की दुकान भी बंद में शामिल है । बंद और महापड़ाव को देखते हुए शाहपुरा की अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चंचल मिश्रा की अगवाई में कस्बे में चप्पे- चप्पे पर पुलिस का जाब्ता तैनात हैं। 
        

महापड़ाव में जहाज़पुर उपखंड सहित शाहपुरा जिले के कई गांव से बड़ी संख्या में लोग पंहुच रहे है। यह महापड़ाव मांगे नहीं माने तक जारी रहेगा और बाद में मेवाड़ बंद तक किया जा सकता है। 
 
जहां समग्र हिंदू समाज समिति के दिनेश उपाध्याय ने कहा कि महापड़ाव में शामिल हज़ारो लोगो के भोजन की पूर्ण व्यवस्था दो दिन से जारी है हज़ारो भोजन के पैकेट प्रतिदिन बना कर पड़ाव स्थल पर भेज जाएँगे। 
         महापड़ाव में हज़ारो लोगो के शामिल होने का दावा किया गया है। महापड़ाव को संत महंत संबोधित कर रहे है ओर मांगे नहीं मानने पर यह पड़ाव बे मियादी रहेगा वहीं प्रशासन को तीन दिन का अल्टीमेट दिया गया है अगर फिर भी मांगे नहीं मानी गई तो मेवाड़ क्षेत्र में बंद कराया जाएगा।