तालाब में डूबने से भाई बहन की मौत

मवेशियों को बचाने पहले भाई उत्तरा पानी में ,भाई डूबने पर भाई को बचाने उत्तरी बहन दोनों की पानी में डूबने से हुई मौत।

भीलवाड़ा -जिले के आसींद थाना क्षेत्र की करजालिया ग्राम पंचायत के नारायणपुरा गांव में आज जंगल में मवेशी चराने गए  भाई-बहन की तालाब में डूबने से मौत हो गई। सूचना मिलते ही आसींद थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से भाई-बहन के शव बाहर निकाल कर आसींद सामुदायिक अस्पताल की मोर्चरी में रखवाये ओर पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौप गए ।

जहां आसींद थाना प्रभारी हंसपाल सिह ने कहा कि थाना क्षेत्र के करजालिया ग्राम पंचायत के नारायणपुर गांव के रहने वाले गोपाल कुमावत के 18 वर्षीय पुत्र रतनलाल व 20 वर्षीय पुत्री प्रियंका अपनी भैंसें चराने के लिए खेत पर गई थी।  जहां भैसो को तालाब मे पानी पिलाने के दौरान भैंसें (मवेशी) गहरे पानी में चले गए । जहा मवेशियों को निकालने पहले भाई पानी में उतरा था लेकिन भाई पानी से नहीं निकलने के बाद बहन भी भाई को बचाने पानी में उतर गई जहां दोनों भाई बहन गहरे पानी में चले गए जिसके कारण डूबने से मौत हो गई। सूचना मिलते ही ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पुलिस व ग्रामीणों की मदद से दोनों भाई-बहन रतन व प्रियंका के शव बाहर निकाल कर आसींद सामुदायिक अस्पताल की मोर्चरी में रखवाये जहां पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप गए।

परिवार में मचा कोहराम- नारायणपुरा गांव के रहने वाले गोपाल लाल कुमावत के पुत्र रतन व पुत्री प्रियंका की पानी में डूबने से मौत की सूचना जैसे ही परिवार जनों और ग्रामीणों को मिली तो पूरे नारायणपुरा गांव में शोक की लहर फैल गई जहां गमगीन माहौल में दोनों भाई बहनों का अंतिम संस्कार किया गया।

पिता की हो चुकी है पहले मौत- दोनों मृतक भाई-बहन रतन व प्रियंका के पिता गोपाल लाल कुमावत की 2 वर्ष पूर्व मौत हो चुकी है ऐसे में परिवार का गुजारा इन दोनों भाई बहनों के जिम्मे ही था।