प्रदेश में बनाए जाएंगे सवा करोड़ भाजपा के सदस्य , ट्रांसफर के नाम पर विधायक व मंत्री आमने-सामने में दी सफाई, महिला अपराध रोकथाम को लेकर सरकार सजक

भीलवाड़ा -देश, प्रदेश के बाद आज जिला मुख्यालयों पर भाजपा सदस्यता अभियान का आगाज हुआ। जहां भीलवाड़ा जिला भाजपा कार्यालय में भी भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेशाध्यक्ष रक्षा भण्डारी व भाजपा प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज की मौजूदगी में सदस्यता अभियान का आगाज हुआ। इस मौके पर जिले के राजनेताओं, भाजपा पदाधिकारीयो को भाजपा का सदस्य बनाया गया ।

कार्यक्रम की समाप्ति के बाद प्रेस से मुखातिब होते हुए भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा कि देश, प्रदेश के बाद और देश भर में जिला मुख्यालय पर भाजपा सदस्यता अभियान का आगाज हुआ है आज हमारी पार्टी के पदाधिकारी व कार्य कर्ता भाजपा के सदस्य बनाने में जुट गए हैं । पिछली बार सदस्यता अभियान के बाद भाजपा दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी बनी थी वही पिछली बार जो राजस्थान में सदस्यों का रिकॉर्ड था उस रिकार्ड को इस बार तोड़ा जाएगा । हमारे को प्रदेश नेतृत्व ने एक करोड़ सदस्य बनाने का लक्ष्य दिया था उस लक्ष्य को हमारे प्रदेश के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने सवा करोड़ किया है। प्रदेश में सवा करोड़ भाजपा के सदस्य बनेंगे। इस लक्ष्य को लेकर भाजपा के कार्यकर्ता काम मे जुट गए हैं क्योंकि प्रदेश में 52 हजार बूथो पर प्रत्येक बूथ पर 200 सदस्य बनाकर पार्टी के साथ जोड़ना है. वही जो सदस्य बनाए जाएंगे उनको भाजपा की रीति-निति के साथ जोड़ने की भी पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी होगी।

 वही विधायक व मंत्री ट्रांसफर को लेकर आमने-सामने हो गए हैं जिस सवाल पर प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने सरकार का बचाव करते हुए कहा की इस मामले का जवाब हमारे यूडीएच मंत्री ने दे दिया है प्रदेश में स्थानांतरण वैण्ड(रोक) है स्थानांतरण की रोक हटने के बाद विधायक की जो मांग है वो निश्चत  रूप से पूरी होगी।

 बाईट- लक्ष्मीकांत भारद्वाज
 प्रदेश प्रवक्ता भाजपा 

वहीं प्रदेश महिला मोर्चा की अध्यक्षा रक्षा भंडारी ने कहा कि भाजपा में 18 वर्ष की ऊपर की उम्र का जो भाजपा के विधान की धारा 2,3,4 को स्वीकारता हो वह सदस्यता प्राप्त कर सकता है महिला मोर्चा द्वारा प्रत्येक मंडल में महिला मोर्चा के सदस्य बनाकर प्रदेश मे एक लाख 11 हजार अतिरिक्त सदस्य बनाने का लक्ष्य लिया गया है.  हमारे मुख्यमंत्री ने जो सवा करोड़ का लक्ष्य दिया है उसको हम पूरा करेंगे वहीं पर प्रदेश में महिला अपराध के मामले बढ़ रहे हैं 1 जनवरी से 24 जून तक पोक्सो के 1932 मामले आए है जिस सवाल पर महिला मोर्चा की प्रदेशाध्यक्ष रक्षा भंडारी ने सरकार का बचाव करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री पूरे राजस्थान में महिला अपराध की रोकथाम को लेकर गंभीर है भाजपा ने जो घोषणा पत्र में वादे किये है वह वादे पूर्ण किए हैं महिला अपराध के मामले मे सुधार के लिए सरकार द्वारा काम किया जा रहा है पिछली सरकार के आंकड़ों की तुलना में हमारी सरकार मे कमी आई है मगर यह निश्चित रूप से ऐसा टारगेट है और समाज में विषाक्त चीज है इसको निपटन धीरे-धीरे संभव हो पाएगा लेकिन महिला अपराध की रोकथाम के लिए सरकार के कदम निरंतर आगे बढ़ रहे हैं । इस दौरान भाजपा जिला अध्यक्ष प्रशांत मेवाड़ा, प्रवक्ता अंकुर बोरदिया सहित पदाधिकारी मौजूद रहे।

 बाइट-  रक्षा भडारी
प्रदेशाध्यक्ष महिला मोर्चा राजस्थान