पेपर लीक मामले में सीएम भजनलाल का बड़ा बयान अब पेपर लीक में बड़े-बड़े मगरमच्छ भी पहुंच रहे हैं सलाखों के पीछे

पेपर लीक मामले में सीएम भजनलाल का बड़ा बयान अब पेपर लीक में बड़े-बड़े मगरमच्छ भी पहुंच रहे हैं सलाखों के पीछे


भीलवाड़ा -प्रदेश के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा आज शाहपुर जिले की कोटड़ी कस्बे में भगवान श्री चारभुजा नाथ के दर्शन कर गौशाला में गो चिकित्सालय का लोकार्पण किया इस दौरान उन्होंने विपक्षी पार्टियों पर पेपर लीक मामले में जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि अब पेपर लीक मामले में हमारी सरकार ने अब तक 115 आदमियों को गिरफ्तार कर लिया है और बड़े-बड़े मगरमच्छ भी सलाखों के पीछे आ रहे हैं । वहीं धर्म के आधार पर बोलते हुए कहा कि जो सनातन धर्म व मुरली वाले को नहीं मानता है वह मुझे नहीं लगता कि उनके मां-बाप की भी सेवा करता होगा।

प्रदेश के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा आज शाहपुरा जिले के कोटड़ी कस्बे में मेवाड़ के प्रसिद्ध कोटड़ी चारभुजा  के दर्शन करने के बाद राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की देवनारायण गौशाला का अवलोकन कर गौ चिकित्सालय का लोकार्पण किया।

इस दौरान मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने गौधर्म सभा को संबोधित करते हुए कहा कि भगवान कृष्ण गौ पालक व गौ रक्षक थे जब एक समय ब्रजभूमि में अच्छी बारिश हुई थी और भगवान इंद्र ने कौप किया था उस समय गायों की रक्षा के लिए भगवान कृष्ण ने गोवर्धन पर्वत उठाकर आमजन व गायों की रक्षा की थी । मुख्यमंत्री ने आज पूरा भाषण गाय पर आधारित देते हुए कहा कि इस धरती में मां तो है ही लेकिन धरती मां , गौ माता व गंगा माता. यह मां के साथ तीन माता ओर  जिनकी हम पूजा करते हैं । गौ माता भी मां का प्यार जैसा प्यार देती है। इसीलिए हमारी सरकार गौ संरक्षण व गौ पालक की सहायता के लिए सभी जरूरी कदम उठाने का काम कर रही है हमारी सरकार एक लाख तक मुक्त ऋण उपलब्ध करवाने के लिए गौपालक क्रेडिट कार्ड देने का काम कर रही है । जिस तरह खेती का क्रेडिट कार्ड होता है उसी प्रकार गौ पालक को क्रेडिट कार्ड दे रहे हैं। हमारी सरकार ने संकल्प पत्र में जो वादा किया था उस वादे को सरकार एक-एक करके पूरा कर रही है।

वही मुख्यमंत्री ने पेपर लीक पर विपक्षी पार्टियों के राजनेताओं के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि बजट सत्र मे कई राजनेता कहते थे कि पेपर लीक में सरकार ने क्या किया जिसका में जवाब देता हूं कि हमने पेपर लीक में अब तक 115 लोगों से ज्यादा को पकड़े हैं इसमे छोटी मछलीया ही नही बडे मगरमच्छ भी पकड़े हैं अभी हमारी सरकार द्वारा मगरमच्छ भी पकड़ना शुरू हो गया है वह भी धीरे-धीरे अब सलाखों के पीछे आ रहे हैं।  मैं तो जनता को यही विश्वास दिलाना चाहता हूं कि जिस प्रकार आपने प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाई आप चिंता मत करिए एक-एक संकल्प पत्र को हम पूरा करेंगे। मुरली वाले की कृपा से ही आज प्रदेश में अच्छी बारिश हो रही है प्रदेश में महज दौ से तीन बांध खाली हैं वह भी मुझे मुरली वाले पर विश्वास है कि दो-तीन दिन में भर जाएंगे वही जो सनातन संस्कृति व मुरली वाले को नहीं मानता वह मुझे नहीं लगता है कि वह अपने मां-बाप के क्या सेवा करता होगा।

इस दौरान राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सुरेश चंद्र ,राजस्थान की क्षेत्रीय प्रचारक निंबाराम, प्रदेश के गोपालन मंत्री जोराराम कुमावत, सांसद दामोदर अग्रवाल, भाजपा जिला अध्यक्ष प्रशांत मेवाड़ा सहित राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के पदाधिकारी, गौ सेवक व गौ भक्त मौजूद रहे।

संबोधंन-भजनलाल शर्मा 
मुख्यमंत्री राजस्थान