बीजेपी एमएलए का प्रशासन पर बड़ा आरोप

गणेश पंडाल में जानवरों के अवशेष मिलने का मामला पुलिस एवं प्रशासन की जांच पर शाहपुरा विधायक  सवालिया निशान किये खड़े, विधायक का प्रशासन पर मामला रफा-दफा करने का आरोप।

भीलवाड़ा -हाल ही में शाहपुरा जिला मुख्यालय पर गणेश पंडाल में मृत जानवरों के अवशेष मिले थे इस मामले में पुलिस ने सीसीटीवी जारी करते हुए स्वान की करतूत बताई वहीं एक महिला को भी गिरफ्तार किया था जहां कलेक्टर व एपपी ने दोनों समुदायों के बीच सफल वार्ता करवाई इसी बीच शाहपुरा विधायक लालाराम बैरवा ने प्रशासन पर ही सवालिया निशान खड़े कर दिए उन्होंने कहा कि प्रशासन ने बिना कुछ जांच किये मामले को रफा-दफा कर दिया है। अगर किसी अधिकारी ने मामले में लीपापोती करने का कार्य किया तो उन पर भी आवश्यक कार्यवाही के लिए उच्च स्तर पर बात की जाएगी।

जहा जम्मू कश्मीर में चुनाव प्रचार में गये शाहपुरा विधायक लालाराम बैरवा जम्मू से वीडियो जारी कर कहा की हाल ही मे शाहपुरा जिला  मुख्यालय पर गणेश पांडाल मे जानवरों के अवशेष की घटना सामने आई है। मैंने इस मामले मे क्षेत्र की जनता से शांति कि अपील करते हुए कहा था कि जिन भी असामाजिक तत्वों ने ऐसा कृत्य करते हुऐ शाहपुरा के शांतिपूर्ण माहौल को ख़राब करने का कार्य किया है। उनको प्रशासन द्वारा शीघ्र पकड़ लिया जाएगा। इस पर कार्यवाही करते हुए सीसीटीवी वीडियो के आधार पर घटना वाले दिन ही कुछ घंटों बाद में ही एक महिला को पकड़ लिया गया है।तथा दोषी को बख्शा नहीं जाएगा ओर दोषियों के खिलाफ सक्त कार्यवाही हो।

जहां शाहपुरा विधायक लालाराम बेरवा ने गणेश पंडाल में अवशेष मिलने के मामले मे प्रशासन द्वारा की गई कार्रवाई पर ही सवालिया निशान खड़े कर दिए विधायक ने कहा कि प्रशासन ने बिना पूर्ण जाँच के व बिना शाहपुरा के प्रतिष्ठित (हिंदू समाज) के लोगो को बुलाये कुछ चंद लोगो को बुलाकर मामले को रफा- दफा करने का कार्य किया है। मै शाहपुरा की देवतुल्य जनता से निवेदन करता हूँ। शाहपुरा के प्रतिष्ठित लोगो को बुलाकर उनके सामने मामले की पूरी रिपोर्ट पेश कर दूध का दूध व पानी का पानी करना चाहिए।जब तक मामले कि पूर्ण जाँच नहीं हो तब तक ये आंदोलन रुकेगा नहीं।और अगर किसी अधिकारी ने मामले में लीपापोती करने का कार्य किया तो उन पर भी आवश्यक कार्यवाही हेतु उच्च स्तर पर बात की जाएगी।

वही विधायक ने कहा की ऐसे लोगों को भी आगे नहीं आने देना चाहिए जो समाज के अंदर समाज को आगे लाकर समाज के बीच में आपस में कांबिनेशन गेप बनाने का काम करते हैं । अभी इस केस का पर्दाफास नहीं हुआ है प्रशासन को इस मामले में कुछ नहीं मिला तो वह जनता व प्रतिष्ठित व्यक्तियों के साथ मीटिंग लेकर दूध का दूध और पानी का पानी करे ।  शाहपुरा की जनता जनता को अगर जवाब नहीं मिलेगा तो यह जनता आंदोलन को खत्म नहीं होने देगी।

बाईट-लालाराम बेरवा विधायक शाहपुरा