व्यापारी को अपने ही मुनीम ने दी रूपयो से भरे बेग लूटने की झुठी सूचना, मुनीम ने अपने साथी की मदद से रचा झूठा षड्यंत्र , पुलिस ने महज चार घंटे में मुनीम व उनके साथी को गिरफ्तार करते हुऐ लूट की राशि भी की बरामद।

व्यापारी को अपने ही मुनीम ने दी रूपयो से भरे बेग लूटने की झुठी सूचना, मुनीम ने अपने साथी की मदद से रचा झूठा षड्यंत्र , पुलिस ने महज चार घंटे में मुनीम व उनके साथी को गिरफ्तार करते हुऐ लूट की राशि भी की बरामद।

 भीलवाड़ा- जिले की बिगोद पुलिस ने लूट की झूठी घटना की साजिश रचने के आरोप में व्यापारी के मुनीम सहित एक अन्य आरोपी को महज 4 घंटे में गिरफ्तार करते हुए लूट की राशि भी बरामद कर ली है।

जहां भीलवाड़ा जिला पुलिस अधीक्षक राजनं दुष्यंत ने इस मामले का खुलासा करते हुए कहा कि भीलवाड़ा जिले के बीगोद थाना क्षेत्र के बरून्दनी गांव निवासी 22 वर्षीय व्यापारी अंकित कुमार सोमाणी आज बिगोद थाने में उपस्थित होकर रिपोर्ट पेश की। जिस रिर्पोट मे व्यापारी लिखा कि 31 अगस्त को मेरे 22 वर्षीय मुनीम विनोद कुमार बैरागी को मेने मांडलगढ़ एसबीआई बैंक से पैसे निकलवाने के लिए चेक देकर भेजा था । जहां 31 अगस्त को दिन में 12:00 बजे से 1:00 तक जब मेने दूरभाष पर मेरे मुनीम विनोद कुमार बैरागी से मोबाइल से बातचीत की तो उन्होंने कहा कि मैं मांडलगढ़ थाना क्षेत्र की कंजर बस्ती के पास निकल रहा था इस दौरान एक अज्ञात महिला ने मेरा रूपयो से भरा बैग छीनकर कंजर बस्ती में भाग गई । जिस पर बिगोद पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की।

 जहा जिला पुलिस अधीक्षक राजनं दुष्यत ने कहा कि पुलिस ने इस लूट की वारदात को गंभीरता से लेते हुए घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण कर आसपास के व्यक्तियों से पूछताछ की । इस दौरान घटनास्थल व घटनास्थल के आसपास के क्षेत्र में 100 से अधिक सीसीटीवी कैमरो की जांच की तो व्यापारी के मुनीम विनोद कुमार बैरागी की गतिविधि संदिग्ध लगी जहां उनसे पूछताछ करने पर मुनीम विनोद कुमार बैरागी अपने साथी नरेश कुमार अहीर के साथ मिलकर व्यापारी अंकित कुमार सोमाणी को लूट की झूठी इतना देना स्वीकार किया । दोनों आरोपी मुनीम विनोद कुमार बैरागी व नरेश कुमार अहीर को गिरफ्तार करते हुए लूट की राशि 4 लाख 33 हजार 500 रूपये भी बरामद कर लिये है।

कंजर बस्ती में फेंक दिया खाली बैग- बैंक से निकलने के बाद व्यापारी के मुनीम ने लूट की छुट्टी साजिश रचने के दौरान अपने सेठ अंकित कुमार सोमाणी को लूट की झुठी सूचना के बाद रुपए अपने पास रखकर जिस बैग में रुपया रखा था उसको कंजर बस्ती में खाली फेंक दिया लेकिन पुलिस ने आज रिपोर्ट दर्ज होने के बाद महज 4 घंटे में ही इसका राजफास कर लिया है।