अन्तर्राज्यीय तांबे की केबल चोरी गैंग का किया राजफास, 9 शातिर आरोपियों को किया गिरफ्तार

अन्तर्राज्यीय तांबे की केबल चोरी गैंग का किया राजफास, 9 शातिर आरोपियों को किया गिरफ्तार


 भीलवाड़ा-भीलवाड़ा की गंगापुर थाना पुलिस ने आज अन्तर्राज्यीय तांबे की केबल  चोर गिरोह की गैंग का पर्दाफाश करते हुए नौ शातिर आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
जहां भीलवाड़ा जिला पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने इस मामले का राजफास करते हुए कहा कि 3 अगस्त को गंगापुर कस्बे के रहने वाले केदारनाथ कौशिक ने गंगापुर थाने मे उपस्थित होकर एक रिपोर्ट पेश की की थी उस रिर्पोट मे उसने एक अगस्त की रात्रि में गंगापुर क्षेत्र की पोटला गांव क्षेत्र मे स्थित न्यू नीलकंठ माईन्स एण्ड मिनरल्स मैं क्या चोरों द्वारा पांच इलेक्ट्रिक मोटर, कंप्रेसर, वेल्डिंग मशीन और अन्य पार्ट्स के साथ ही तांबे की केबल चोरी करके ले गये। जिसका गंगापुर थाने में 264/ 24 प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान प्रारंभ किया। 

जहां हमने विशेष टीम का गठन किया टीम ने घटना स्थल के आसपास व संभावित रूट पर लगे सीसीटीवी कैमरा के फोटो लिए जिसका तकनीकी विधि द्वारा परंपरागत पुलिस द्वारा सूचना संकलित की ओर चालान सुधा अपराधियों से भी पूछताछ की इस दौरान नौ अभियुक्त गणों ने वारदात को अंजाम देना कबूल किया इस मामले में आज नौ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है जिससे अन्य मामलों की भी पूछताछ की जा रही है जिससे और कही बारदाते खुलने की संभावना है।

अलग-अलग जिलों में देते थे वारदात को अंजाम गंगापुर पुलिस ने इस मामले का राज पास करने वाले 9 उपायुक्तों को गिरफ्तार किया जो राजस्थान की अलग-अलग जिलों में इन तरह की वारदात को अंजाम देते थे