जमीन के संस्थागत आदेश स्थाई रखने के मामले में 80 हजार रुपए की रिश्वत लेते पटवारी ट्रैप, भनक लगते ही गिरदावर फरार , एसीबी ने गिरदावर की भी तलाश की शुरू।

जमीन के संस्थागत आदेश स्थाई रखने के मामले में 80 हजार रुपए की रिश्वत लेते पटवारी ट्रैप, भनक लगते ही गिरदावर फरार , एसीबी ने गिरदावर की भी तलाश की शुरू।

भीलवाड़ा -भीलवाड़ा की भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो टीम ने आज बड़ी कार्रवाई करते हुए आसींद तहसील क्षेत्र के पटवारी को परिवादी किसान से अपनी जमीन के संस्थागन के नाम पर 80 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है वही इस मामले में लिफ्त गिरदावर को भनक लगते ही फरार हो गया जिसकी एसीबी तलाश कर रही है एसीबी की कार्रवाई के दौरान आसींद तहसील कार्यालय में हडकम मच गया है।

जहां भीलवाड़ा भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो टीम के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ब्रजराज सिस चारण ने कहा कि आसींद तहसील क्षेत्र के एक परिवादी ने अपनी भूमि के संस्थागन व शुद्धि के लिए परिवादी ने गिरदावर कृष्ण कुमार अवस्थी व पटवारी प्रदीप कुमार यादव से संपर्क किया जहा उन्होंने परिवादी से 80 हजार रुपए की रिश्वत की मांग की थी। एसीबी ने सत्यापन के बाद आज आसींद तहसील कार्यालय में इस कार्रवाई को अंजाम दिया जहां परिवादी से 80 हजार रूपये की रिश्वत लेते आसींद तहसील क्षेत्र के पटवारी प्रदीप कुमार यादव को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया है वही गिरदावर कृष्ण कुमार अवस्थी को एसीबी की भनक लगते ही मौके से फरार हो गया है जिसकी तलाश की जा रही है‌। हमने भ्रष्टाचार के मामले में गिरदावर कृष्ण कुमार अवस्थी वह पटवारी प्रदीप कुमार यादव के खिलाफ मामला दर्ज कर अग्रिम अनुसंधान प्रारंभ कर दिया है वहीं अब गिरदावर व पटवारी के मकान व अन्य जगहों की भी तलाशी ली जा रही है।

एसीबी की एका-एक हुई कार्रवाई के बाद असीन्द तहसील क्षेत्र में हड़कंप मच गया जहां तहसील के अन्य गिरदावर व पटवारी और राजस्व कर्मचारी इधर- उधर होते नजर आए। कार्रवाई के दौरान एसीबी की सीआई कल्पना, गोपाल जोशी, प्रहलाद  पारीक सहित अन्य कर्मी मौजूद रहे।