सांसद को जन्म दिवस पर पहनाई विश्व की सबसे लंबी 2511 फीट पचरंगी पगड़ी , गिनीज बुक ऑफ़ वर्ल्ड रिकॉर्ड में नाम है सकता है दर्ज 

सांसद को जन्म दिवस पर पहनाई विश्व की सबसे लंबी 2511 फीट पचरंगी पगड़ी , गिनीज बुक ऑफ़ वर्ल्ड रिकॉर्ड में नाम है सकता है दर्ज 

भीलवाड़ा -भाजपा सांसद दामोदर अग्रवाल के जन्म दिवस के मौके पर आज राजस्थानी जन मंच की ओर से विश्व की सबसे लंबी पगड़ी पहनाई गई है जहां राजस्थानी जन मंच के अध्यक्ष ने दावा करते हुए कहा कि आज 2511 फीट लम्बाई व 5500 स्कवायर फिट की लंबी पगड़ी पहनाई है जहां उन्होंने दावा किया कि वर्ष 2020 में 1133 फीट लंबाई पगडी का गिनीज बुक रिकॉर्ड में नाम था उसको तोड़ा गया ।

मेवाड़ के मोदी के नाम से प्रसिद्ध भाजपा के प्रदेश महामंत्री भीलवाड़ा सांसद दामोदर अग्रवाल का आज जन्म दिवस बड़े हर्ष ओर उल्लास से मनाया जा रहा है जहां दामोदर अग्रवाल सुबह से ही देव दर्शन, गाय पूजा और अस्पताल में मरीजों के फल वितरण के साथ ही शुरुआत की। इसके बाद भाजपा जिला कार्यालय में लोकसभा क्षेत्र के जनप्रतिनिधि, पदाधिकारी व भाजपा का कार्यकर्ता भीलवाड़ा सांसद दामोदर अग्रवाल का मुंह मीठा करवा कर गुलदस्ता भेटकर स्वागत कर रहे हैं।

जहां भीलवाड़ा सांसद दामोदर अग्रवाल ने अपने जन्मदिवस के मौके पर लोकसभा क्षेत्र की जनता का धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता के लिए भाजपा का कार्यालय मंदिर के सम्मान होता है इस भावना के साथ भाजपा का कार्यकर्ता भाजपा कार्यालय आता -जाता ओर व्यवहार करता है । निश्चित रूप से हमारे कार्यक्रम का आधार व केंद्र पार्टी का कार्यालय ही होना चाहिए । इसी विचार को बलवंती करने के लिए मैं जब भीलवाड़ा में रहता हूं तो जनसुनवाई भी भाजपा कार्यालय मे करता हूं वही आज मेरे जन्म दिवस पर भी इसी स्थान का चयन किया ताकि सभी कार्यकर्ता यहां आकर जन्मदिवस के अवसर पर मुझे शुभकामनाएं आशीर्वाद प्रदान कर सके मै इस मौके पर जिन्होंने भी आज मेरे प्रति शुभेच्छा व्यक्त की है उन सबका धन्यवाद ज्ञापित करता हूं। आज मुझे शुभकामना देने वालों में दर्जनों मंत्री ,अनेक विधायक ,सांसद यहां तक कि देश के उपराष्ट्रपति व स्वयं देश के गृहमंत्री अमित भाई ने भी दूरभाष पर शुभकामनाएं दी उनका भी आभार व्यक्त करता हूं।

बाईट- दामोदर अग्रवाल
 सांसद भीलवाड़ा

वहीं सांसद दामोदर अग्रवाल के जन्म दिवस के मौके पर राजस्थानी जनमंच के अध्यक्ष कैलाश सोनी की ओर से दामोदर अग्रवाल को सबसे लंबी विशालकाय पचरंगी पगड़ी पहनाकर स्वागत किया गया। जहां भाजपा कार्यालय में आज सासद को 2511 फीट व 5500 स्क्वायर फीट की लंबी पगड़ी पहनाई गई. इस दौरान राजस्थानी जन मंच के अध्यक्ष कैलाश सोनी ने दावा करते हुए कहा कि हमारे लिए आज बहुत ही खुशी की बात है कि हमारे लोकप्रिय सांसद दामोदर अग्रवाल का जन्म दिवस है यह 50 साल से राजनीति में सक्रिय हैं राजस्थान में जन मंच की ओर से जन्म दिवस के मौके पर सांसद को विश्व की सबसे बड़ी पगड़ी पहनाई है जिसके लंबाई 2511 फीट इसका 5500 स्क्वायर फीट है और इसकी चौड़ाई 4 फीट चौड़ाई है और तुरा सहित 7 फीट की ऊंचाई है । मुझे कहते हुए गर्व है कि पिछला गिनीज बुक ऑफ वर्ड रिर्कोड 2020 में भारत में बना उस गिनीज बुक रिकॉर्ड को तोड़ने का दावा कर रहे हैं उस समय वर्ष 2020 में 1133 फीट लंबाई थी 345 स्क्वायर मीटर जबकि आज 2511 फिट है उस रिकॉर्ड को तोड़ दिया है।


बाईट- कैलाश सोनी 
अध्यक्ष राजस्थानी जन मंच