युवक की कमरे में खून से सनी मिली लाश, आक्रोशित लोगों ने करवाये थे बाजार बंद ,पुलिस से की धक्का मुक्की,पुलिस के वाहन को भी पलटने का किया प्रयास

युवक की कमरे में खून से सनी मिली लाश, आक्रोशित लोगों ने करवाये थे बाजार बंद ,पुलिस से की धक्का  मुक्की,पुलिस के वाहन को भी पलटने का किया प्रयास

भीलवाड़ा- जिले के मांडलगढ़ विधानसभा क्षेत्र की मानपुरा गांव में आज अपने घर के कमरे में सौ रहे 24 वर्षीय युवक की रक्त रंजित लाश मिलने से सनसनी फैल गई । सूचना मिलते ही पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे ओर डॉग स्क्वायड व एफ एस एद की टीम को भी मौके पर बुलाकर घटनास्थल का मौका मुआयना कर साक्ष्य जुटाए ओर आकोशित लोगों से समझाइस कर शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौपा गया।

मांडलगढ़ थाना क्षेत्र की मानपुरा गांव के रहने वाले 24 वर्षय हंसराज मीणा बीती रात खाना खाने के बाद घर मे अपने कमरे में सो गए थे । सुबह हंसराज वापस अपने कमरे से बाहर नहीं निकले तो घर वालो ने जब कमरे में देखा तो हंसराज की लहुलुहान हालत में पड़ा मिला। सूचना मिलते ही पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे। ओर एफ एस एल व डॉग स्क्वायड की टीम को मौके पर बुलाया और घटनास्थल का मौका मुआयना किया गया । इस दौरान ग्रामीणो ने हंसराज की हत्या की आशंका जताते हुए विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया । इस मामले में पुलिस ने परिवार वालों व प्रदर्शन कारियों से समझाइस की ओर कहा कि इस मामले की गहनता से जांच की जा रही है कि युवक की हत्या हुई या आत्महत्या की है ? अगर हत्या की है तो दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

घटना के बाद आक्रोश बढ़ने से आक्रोशित लोगों ने पहले मानपुरा गांव के बाजार बंद करवा दिए और पुलिस के साथ भी धक्का-मुक्की कर अभद्रता करते हुऐ पुलिस वाहन को पलटने की कोशिश की जिससे एक बार माहौल गर्मा गया और पुलिस उप अधीक्षक सहित तीन थानों का जाब्ता मौके पर पहुंचा और समझा इस की । मामला बढ़ता देख क्षेत्रीय भाजपा विधायक गोपाल खंडेलवाल भी मौके पर पहुंचे ओर समझाइए की उसके बाद मामला शांत हुआ और युवक के शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौपा गया।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति हो पाएगी स्पष्ट -युवक का शव मिलने के मामले में पुलिस जांच कर रही है कि आखिर युवक की हत्या हुई है या आत्महत्या। जिसकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति साफ हो पायेगी ।

इस मामले में मांडलगढ़ थाना प्रभारी चंद्र प्रभात ने कहा कि आज मानपुरा गांव में युवक की घर के कमरे में लाश मिलने की सूचना मिली। हम मौके पर पहुंचे ओर घटनास्थल का मौका मुआयना किया इस दौरान युवक के कमरे में पशुओं के घास काटने की दांतली मिली और उनके हाथ की नसें भी कटी हुई थी लेकिन परिजन व ग्रामीण हत्या की आशंका जाता रहे थे आखिर हत्या हुई या आत्महत्या इसकी जांच की जा रही है वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सब स्पष्ट हो पाएगा।