विद्युत विभाग के खिलाफ सड़कों पर उतरे कांग्रेस के कार्यकर्ता

भीलवाड़ा- शहर में विद्युत विभाग के खिलाफ आज कांग्रेस के राजनेता सड़कों पर उतरे हैं जहां अधीक्षण अभियंता कार्यालय पर विरोध प्रदर्शन कर एमडी के नाम अधीक्षण अभियंता को ज्ञापन सोपा है।

 जहां राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य मनोज पालीवाल ने कहा कि हमने पांच सूत्रीय मांगों को लेकर आज अधीक्षण अभियंता कार्यालय पर प्रदर्शन कर एमडी के नाम अधीक्षण अभियंता को ज्ञापन सौपा है। जहा कांग्रेस के राजनेताओं ने आरोप लगाते हुए कहा कि भीलवाड़ा के अंदर एक निजी बिजली कंपनी सिकियोर जनता को लूट रही है त्यौहार के ऊपर भी बिजली के बिल में बढी हुई राशि भेज दी है ऐसे में जनता परेशान है य राजस्थान के अन्दर सिर्फ भीलवाड़ा शहर मे ही यह बढी हुई राशि भेजी गई है जबकि दूसरी जगह राशि नहीं बढाई है उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि भीलवाड़ा की शहर के विधायक इस मामले में कोई हस्थक्षेप नहीं कर रहे हैं और उनकी जुवान बंद है जो अमानत राशि है उसको कम की जाए।

प्रमुख मांगे 

-बढ़ाई गई अमानत राशि को निरस्त कराने बाबत

- सिक्योर कंपनी का एग्रीमेंट 10 वर्ष के लिए किया गया था वह पूर्ण हो चुका है उसे अब आगे नहीं बढ़ाया जाए

- कृषि भूमि पर बने मकानों को आवासीय कनेक्शन दिए जाएं

- 200 यूनिट बिजली की छूट को चालू रखा जावे और नए रजिस्ट्रेशन चालू किये जाए।

- अघोषित बिजली कटौती को बंद की जाए।
इन पांच सूत्रीय मांगों को लेकर हमने ज्ञापन सोपा है और अधीक्षण अभियंता ने हमारे को आश्वासन दिया है अगर विद्युत विभाग इन मामले में कोई ठोस कार्रवाई नहीं की जाती है तो भविष्य में बड़ा आंदोलन किया जाएगा इस दौरान नगर परिषद के नेता प्रतिपक्ष धर्मेंद्र पारीक सहित कांग्रेस के राजनेता व पदाधिकारी मौजूद रहे।

 बाइट -मनोज पालीवाल
 सदस्य, राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी