भाजपा जिला कार्यालय पर ध्वजारोहण कार्यक्रम आयोजित* *लंबे संघर्ष और हजारों बलिदानों के बाद मिली आजादी - अग्रवाल* *भारत को विकसित राष्ट्र के रूप में विश्व का सिरमौर बनाना है - मेवाड़ा*

*भाजपा जिला कार्यालय पर ध्वजारोहण कार्यक्रम आयोजित*

*लंबे संघर्ष और हजारों बलिदानों के बाद मिली आजादी - अग्रवाल*

*भारत को विकसित राष्ट्र के रूप में विश्व का सिरमौर बनाना है - मेवाड़ा*

भीलवाडा-भारतीय जनता पार्टी जिला कार्यालय पर आजादी का जश्न धूमधाम और हर्षोल्लास के साथ भाजपा प्रदेश महामंत्री एवं सांसद दामोदर अग्रवाल के मुख्य आतिथ्य, जिलाध्यक्ष प्रशांत मेवाड़ा की अध्यक्षता एवं जिला प्रमुख बरजीदेवी भील, विधायक अशोक कोठारी, पूर्व विधायक विट्ठलशंकर अवस्थी के विशिष्ट आतिथ्य में मनाया गया। 

जिला प्रवक्ता अंकुर बोरदिया ने बताया कि जिलाध्यक्ष प्रशांत मेवाड़ा ने समारोह में ध्वजारोहण कर स्काउट गाइड के समक्ष सलामी दी। एवं तत्पश्चात सामूहिक राष्ट्रगान हुआ। इस अवसर पर सांसद दामोदर अग्रवाल ने कहा कि एक लंबे संघर्ष और हजारों बलिदानों के बाद हमें आजादी प्राप्त हुई। आज ऐसे शहीदों और देशभक्तों के सम्मान और उनको नमन करने का अवसर है जिन्होंने मां भारती को अंग्रेजों के पंजे से छुड़ाने के लिए सर्वस्व न्योछावर कर दिया। जिलाध्यक्ष प्रशांत मेवाड़ा ने सभी का स्वागत करते हुए कहा कि आजाद भारत को अब विकसित भारत बनाने में हम सभी को मिलकर अपना योगदान देना होगा। जिस सोने की चिड़िया कहलाने वाले भारत देश को अंग्रेजों ने गुलामी की जंजीरों में बांध दिया रहा उसे एक बार फिर विश्व का सिरमौर बनाना है।

कार्यक्रम का संचालन जितेंद्र शर्मा ने किया। अंत में आभार जिला महामंत्री राजकुमार आंचलिया ने व्यक्त किया। अंत में सभी का मुंह मीठा कराकर स्वतंत्रता दिवस की बधाई एवं शुभकामनाएं दी गई। आगंतुकों ने जिला कार्यालय में लग रही विभाजन विभीषिका प्रदर्शनी का भी अवलोकन किया। 

इस अवसर पर उपजिला प्रमुख शंकर गुर्जर, वरिष्ठ नेता पेंटर सूरज, जिला महामंत्री भगवतीप्रसाद जोशी, जिला उपाध्यक्ष प्रहलाद त्रिपाठी, श्रीमती मंजू चेचाणी, बाबूलाल आचार्य, जिला मंत्री गोपाल तेली, सुरेंद्र सिंह मोटरास, जिला कोषाध्यक्ष ललित अग्रवाल, अंकुर बोरदिया, महावीर समदानी, अजीत केसावत, भगवत सिंह राठौड़, कुलदीप शर्मा, पूरण डीडवानिया, मनीष पालीवाल, पीयूष डाड, नंदलाल गुर्जर, ललित व्यास, सीपी जोशी अवधेश शर्मा, शिवांगी कानावत, आरती कोगटा, रागिनी गुप्ता सहित बड़ी संख्या में पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।