जिले का कोटडी कस्बा आज रहा बंद

शाहपुर_ जिले के कोटड़ी कस्बे में बुधवार को मोहर्रम के दिन मोहर्रम के आगे आ रही भगवा पताका तोडने के विरोध में आज हिंदू समाज में आक्रोश है जहां आज शाहपुरा जिले का कोटडी कस्बा बंद रखकर विरोध प्रदर्शन किया। सूचना मिलते ही शाहपुरा से अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चंचल मिश्रा सहित अधिकारी मौके पर पहुंचे और हिंदू संगठन से जुड़े पदाधिकारियों से वार्ता कर समझाइए कि।

 जहां शाहपुर जिले की अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चंचल मिश्रा ने कहा कि बुधवार को कोटडी कस्बे में मोहर्रम का जुलूस निकाला गया था जहां कोटडी के बाजार में मोहर्रम के आगे भगवा पत्ताका आ गई थी जिसको ऊंचा करने की बजाय बेवजह तोड़ दिया था इसके विरोध में आज लोगों ने कोटडी कस्बा बंद रखा है ।

जहां सकल हिंदू समाज के लोग मेवाड़ के प्रसिद्ध कोटड़ी चारभुजा मंदिर परिसर में एकत्रित हुए और यहां से बाजार बंद करवाते हुए पुलिस थाने पहुंचे और प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए भगवा पताका तोड़ने वाले को गिरफ्तार करने की मांग की । जहा हिंदू संगठन के पदाधिकारीयो ने आरोप लगाते हुए कहा कि मोहर्रम के दौरान जानबूझकर भगवा पत्ताका तोड़ी गई है अगर भगवा पताका को ऊपर कर लेते तो मोहर्रम भी निकल जाता और हमारी भावना को भी ठेस नहीं पहुंचती जहां पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों ने उप जिला प्रमुख शंकर लाल गुर्जर, कोटडी प्रधान करण सिंह और हिंदू संगठन से जुड़े पदाधिकारी से वार्ता कर समझास की।