नाले में गिरने से पुत्र की मौत पिता घायल

भीलवाड़ा _शहर के सुभाषनगर थाना क्षेत्र के लव गार्डन के पास एक बाइक पर पीछे चल रही बाइक ने टक्कर मार दी जिसके कारण बाइक सवार पिता पुत्र नाले में गिर गये । हादसे मे पुत्र की मौत हो गई वह पिता घायल हो गए । सूचना मिलते ही सुभाषनगर थाना प्रभारी शिवराज गुर्जर मौके पर पहुंचे वह युवक के शव को महात्मा गांधी अस्पताल की मोर्चरी मे पोस्टमार्टम करवा कर जांच शुरू की।

 जहा सुभाषनगर थाना प्रभारी शिवराज गुर्जर ने कहा कि सिदडियास गांव का रहने वाले 50 वर्षीय कल्याण मल बैरवा अपने 26 वर्षीय पुत्र सांवरमल बैरवा के साथ भीलवाड़ा हार्डवेयर की दुकान पर काम के लिए जा रहे थे इसी दौरान लव गार्डन के निकट एक अज्ञात मोटरसाइकिल ने पीछे से टक्कर मार दी इसके कारण पिता पुत्र पास ही बह रहे गंदे नाले में गिर पड़े जिससे पुत्र सांवरमल बैरवा की मौत हो गई जहां पुलिस ने मृतक युवक का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सोपा।

घर का बुझा चिराग -कल्याणमल बैरवा का एकलौता पुत्र श्रवण मल बैरवा है जहां दोनों बाप बेटे हार्डवेयर की दुकान पर काम के लिए आए थे लेकिन अचानक इकलौते बेटे की मौत की बाद परिवार में माहौल गमगीन हो गया।

परिषद के खिलाफ नाराजगी की व्यक्त- हादसे के बाद मौके पर व अस्पताल में मोचरी के बाहर लोगों ने परिषद के खिलाफ नाराजगी जाहिर की उन्होंने कहा कि बरसात से पूर्व  शहर में जो भी नाले हैं उनके पास सुरक्षा के लिए ऊंची दीवार होती तो आज यह हादसा नहीं होता लेकिन परिषद ने मूलभूत काम भी नहीं कर रही है जिस के कारण आज एक घर का चिराग बुझ गया