अघोषित विद्युत कटौती के विरोध में कांग्रेस उतरेगी सड़कों पर , पहले सौपेगी मांगपत्र , मांग नहीं मानने पर होगा महाघेराव

भीलवाड़ा -भीलवाड़ा व शाहपुरा जिले के ग्रामीण अंचल में अघोषित विद्युत कटौती के विरोध में अब कांग्रेस जल्द सड़कों पर उतरेगी यहां 23 जुलाई मंगलवार को शाहपुरा व भीलवाड़ा जिला मुख्यालय पर विद्युत विभाग के अधीक्षण अभियंता को मांग पत्र सौंपेंगे और 10 दिन में समस्या का समाधान नहीं होने पर भीलवाड़ा विद्युत विभाग कार्यालय का महाघेराव किया जाएगा।

वर्तमान समय में भीलवाड़ा व शाहपुरा जिले के ग्रामीण अंचल में प्रतिदिन अघोषित विद्युत कटौती हो रही है जिससे किसान के साथ ही आमजन परेशान है । प्रतिदिन ग्रामीण क्षेत्र में 6 से 7 घंटा विद्युत कटौती हो रही है जहां कांग्रेस के राजनेताओं ने कहा कि वर्तमान में किसान खरीफ की फसल की निराई- गुड़ाई कर जब घर पहुंचता है तो भोजन करते समय भी विद्युत नहीं आती है जिससे किसान थका हारा परेशान रहता है।

भीलवाड़ा के सर्किट हाउस में आज कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव व जहाजपुर के पूर्व विधायक धीरज गुर्जर व कांग्रेस जिला अध्यक्ष अक्षय त्रिपाठी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की जहां कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव धीरज गुर्जर ने कहा कि भीलवाड़ा में शाहपुरा जिले के ग्रामीण अंचल में अघोषित विद्युत कटौती के कारण ग्रामीण लोग खाना खाने व सोते समय बहुत परेशान हैं ग्रामीण आदमी दिन भर थका हारा रहता है रात्रि को बिजली नहीं आने के कारण सो नहीं पा रहा हैं लोग बिजली को लेकर त्राहि-त्राहि कर रहे हैं बिजली विभाग के अधिकारी सुनवाई नहीं कर रहे हैं हम सात सूत्रीय मांग जिसमें

- झूलते विद्युत तार को ठीक करवाना

- खेत पर विद्युत ट्रांसफार्मर लगाना
- अघोषित विद्युत कटौती रोकना
- किसान व आमजन की बिजली विभाग द्वारा सुनवाई करना 
यह मांग पत्र हम शाहपुरा व भीलवाड़ा जिले के अधीक्षण अभियंता को देंगे और 10 दिन का अल्टीमेटम भी देंगे। अगर 10 दिन मे अघोषित बिजली कटौती बंद नहीं हुई तो भीलवाड़ा जिला कांग्रेस कमेटी 20 हजार लोगों के साथ भीलवाड़ा विद्युत विभाग के कार्यालय का महाघेराव करेगी।

इस दौरान कांग्रेस जिला अध्यक्ष अक्षय त्रिपाठी ,पूर्व जिला अध्यक्ष कैलाश व्यास, अनिल डांगी, पूर्व विधायक गायत्री त्रिवेदी ,महेश सोनी, अविचल व्यास, ईश्वर खोईवाल, राजेश चौधरी सहित कांग्रेस के पदाधिकारी मौजूद रहे।