भाजपा प्रदेश महामंत्री श्रवण सिंह बगड़ी ने हरीश चौधरी के बयान पर किया पलटवार, हरीश चौधरी ने अपनी राजनीति चमकाने वह अपने लोगों को पक्ष में करने के लिए इस प्रकार का दिया बयान जिसकी मैं करता हूं निंदा।

भीलवाड़ा -जिला भाजपा कार्यालय में आज भाजपा जिला कार्य समिति की बैठक का आयोजन हुआ जिसमें भाजपा के प्रदेश महामंत्री श्रवण सिंह बगड़ी व भीलवाड़ा से भाजपा सांसद दामोदर अग्रवाल ने भाजपा के राजनेताओं व पदाधिकारीयो को संबोधित करते हुए सभी को बूथ स्तर पर भाजपा को मजबूत करने का आह्वान किया।

भीलवाड़ा जिला भाजपा कार्यालय में आज जिला स्तरीय भाजपा कार्यसमिति की बैठक का आयोजन हुआ। बैठक में आए भाजपा के प्रदेश महामंत्री श्रवण सिंह बगड़ी ने प्रेस से मुखातिब होते हुए कहा कि आज भीलवाड़ा भाजपा जिला कार्य समिति के बैठक का आयोजन हुआ। भाजपा की प्रदेश कार्य समिति की बैठक के बाद राजस्थान के प्रत्येक जिले में कार्य समिति की बैठक का आयोजन हो रहा है उसके बाद मंडल स्तर पर कार्य समिति का बैठक आयोजन होगा। कार्य समिति में आने वाले समय के प्रारूप को लेकर चर्चा की गई । आज की कार्य समिति की बैठक में मुख्य रूप से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर बधाई दी गई वहीं राजनीतिक प्रस्तावों का भी अनुमोदन करते हुऐ ऐतिहासिक बजट को लेकर चर्चा की गई है। प्रदेश में इस बार पेश हुए बजट से राजस्थान की जनता में खुशी के लहर है। वही एक पेड़ मां के नाम अभियान चलाया जा रहा है जहा भाजपा ने प्रदेश के प्रत्येक शक्ति केंद्र पर 370 पौधे लगाने का लक्ष्य लिया है उसको पूरा किया जा रहा है।

विधानसभा में बजट के दौरान हरीश चौधरी द्वारा महल व कुओ जैसे बयान पर पलटवार करते हुए श्रवण सिंह बगड़ी ने कहा कि राजस्थान विधानसभा एक पवित्र मंदिर है विधानसभा के अंदर हरीश चौधरी ने जो बयान दिया है उनकी मैं निंदा करता हूं। राजस्थान की विधानसभा में इस प्रकार के बयान बाजी किसी भी जाति को लेकर नहीं होनी चाहिए उन्होंने जिस प्रकार जिस सोच के साथ किया उसका हमारे सभी जनप्रतिनिधियों ने विरोध किया है और हम भी निंदा करते हैं वही राजस्थान का आम नागरिक भी इसकी निंदा कर रहा है। यह ओछी राजनीति के तहत अपनी राजनीतिक चमकाने के साथ ही अपने लोगों को अपने पक्ष में करने के लिए इस प्रकार के बयान देते हैं। गांव का व्यक्ति व गांव का वातावरण 36 कौम को मिलाकर बनता है और गांव में प्रेम भाव के अंदर लोग रहते हैं लेकिन इस तरह के राजनेता औछी राजनीति कर बयान बाजी करते हैं ओर लोगों की प्रति आपसी जातियों को भिडाने का काम करते हैं भाजपा के साथ उनके कार्यकर्ता भी निंदा करते हैं।

कार्य समिति की बैठक में भाजपा प्रदेश महामंत्री श्रवण सिंह बगड़ी, भीलवाड़ा सांसद व प्रदेश महामंत्री दामोदर अग्रवाल ,भाजपा जिला अध्यक्ष प्रशांत मेवाड़ा ,जिला प्रभारी रतनलाल गाडरी, जिला प्रमुख बरजी बाई भील, पूर्व मंत्री कालू लाल गुर्जर, पूर्व विधायक रामलाल गुर्जर, पूर्व विधायक बालूराम जाट, शक्ति सिंह कालियास , जिला महामंत्री भगवती लाल शर्मा सहित जिले की राजनेता व संगठन से जुड़े पदाधिकारी मौजूद रहे।

 बाईट- श्रवण सिंह बगड़ी
 महामंत्री भाजपा राजस्थान