जन-सुनवाई में प्राप्त सभी आवेदनों पर करें शत-प्रतिशत निराकरण – ज़िला कलेक्टर

शाहपुरा | जिलास्तरीय जन सुनवाई में आज जिले के विभिन्न क्षेत्रों से आए आवेदकों ने अपनी समस्याओं, मांगों और शिकायतों से संबंधित आवेदन प्रस्तुत किये। ज़िला कलेक्टर श्री राजेंद्र सिंह शेखावत ने जन-सुनवाई में आम जनता की समस्याएं सुनीं और उनके समाधान के लिए संबंधित विभाग को तुरंत निर्देश जारी किए। 

उन्होंने जिला स्तरीय अधिकारियों से कहा कि जन-सुनवाई का उद्देश्य नागरिकों की समस्याओं को प्राथमिकता से निराकृत कर उन्हें शासकीय योजनाओं का लाभ शत-प्रतिशत पहुंचाना है। अत: सभी अधिकारी जन-सुनवाई में प्राप्त आवेदनों पर शीघ्रता से कार्यवाही सुनिश्चित करें।
जनसुनवाई में कुल 35  प्रतिवाद प्राप्त हुए जिसमें से 2 परिवादों का मौक़े पर ही निस्तारण किया गया | जनसुनवाई में प्रमुख रूप से अतिक्रमण, रास्ते के प्रकरण, पानी भराव की समस्या, गंदगी, जल निकासी, पानी का कनेक्शन, राशन कार्ड चालू करवाने, तथा पुलिस संबंधी प्रकरण प्राप्त हुए जिनको जिला कलेक्टर ने संबंधित अधिकारियों को निर्देश देकर त्वरित तथा संतुष्टि पूर्ण समाधान के लिए निर्देशित किया। 

जनसुनवाई के दौरान पुलिस अधिक्षक श्री राजेश कांवत , अतिरिक्त जिला कलेक्टर श्री सुनील पुनिया , नगर परिषद आयुक्त श्री राम किशोर सहित जिला स्तरीय अधिकारी  तथा सभी उपखंड से उपखंड स्तरीय अधिकारी वीसी के माध्यम से उपस्थित रहे।