बहादुरपुरा गांव में युवक की मौत का मामला जैसे-जैसे पुलिस की बढ़ रही जांच वैसे -वैसे नए-नए हो रहे खुलासे, निष्पक्ष जांच की मांग को लेकर ग्रामीणों ने डिप्टी को सौपा ज्ञापन।

अजमेर -लगभग एक पखवाडे पूर्व ब्यावर जिले के बिजयनगर थाना क्षेत्र के बहादुरपुरा गांव में एक युवक की मौत का मामला सुर्खियों में रहा जहां वर्तमान में पुलिस की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है वैसे-वैसे इस मामले में कहीं रोचक तथ्य सामने आ रहे हैं। वहीं बच्चे की हत्या या आत्महत्या इस मामले की पुलिस जांच कर रही है । मगर मृतक बच्चे के परिवार वालों ने जिन पर हत्या की शंका जाहिर करते हुए आरोप लगाया है इस मामले में अब कानिया गांव के लोगों ने पुलिस से मिलकर निष्पक्ष न्याय की गुहार लगाई है ।

बिजयनगर थाना क्षेत्र की बहादुरपुरा गांव में गत दिनों एक युवक की हत्या का मामला सुर्खियों में रहा जहां युवक की हत्या हुई या आत्महत्या की है इस मामले में बिजयनगर पुलिस जांच कर रही है मगर मृतक के परिवार जनों ने भीलवाड़ा जिले के गुलाबपुरा थाना क्षेत्र की कानिया गांव के अपने ही समाज के युवा सहित बुजुर्ग पर आरोप लगाए हैं जहां पुलिस ने पीड़ित पक्ष की रिपोर्ट पर आरोप लगाने वाले बाप -बेटे को गिरफ्तार कर लिया है मगर इन बाप बेटे के समर्थन में अब कानिया गांव के लोग भी लामबंध हो गए हैं उन्होंने बुधवार को मसूदा पुलिस उपा अधीक्षक सज्जन सिंह से ज्ञापन सौंप कर इस मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की है ।

जहां ज्ञापन सौंपने आए लोग कह रहे हैं कि युवक की मौत के मामले में कानिया गांव के बाप- बेटे का कोई कसूर नहीं है घटना के दिन वह इससे पहले इस परिवार के कोई भी लोग बहादुरपुरा गांव ही नहीं गए थे फिर  हत्या या आत्महत्या के लिए इनको जिम्मेदार कैसे ठहरा रहे हैं जो अब लोगों के गले नहीं उतर रही है।

लोगों के जहन में एक ही सवाल कहीं बेकसूर नहीं फस जाए -बहादुरपुरा गांव में युवक की मौत के मामले में अब कानिया गांव सहित अन्य गांव के लोगों के जहन में एक ही सवाल कि अगर आखिर पुलिस जांच सही नहीं हुई तो जिस तरह बिजयनगर के बेकसुर पूर्व थाना अधिकारी करण सिंह को लाइन हाजिर किया था उसी तरह कहीं ना कहीं जिस परिवार पर युवक की हत्या या आत्महत्या के लिए उगसाने का आरोप लगा रहे हैं वह परिवार कहीं नहीं फस जाए अगर पुलिस जहां सही होती है तो दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा।