माण्डल विधायक उदयलाल भड़ाना का जन्मदिन मनाया अनुठे तरीके से मंत्री ने की शिरकत

भीलवाड़ा- जिले के मांडल विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक उदयलाल भड़ाना का आज 47 वा जन्म दिवस अनुठे तरीके से मनाया इस मौके पर उन्होंने 47 हजार पौधे वितरण किये ओर अपनी तनखा से ही विधानसभा क्षेत्र में अपने नाम से ईमित्र कार्यालय खोले गए । इस कार्यक्रम को मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने वर्चुअल संबोधन किया और कार्यक्रम स्थल पर गृह राज्य मंत्री जवाहर सिंह बैडम और देवनारायण बोर्ड के अध्यक्ष ओम भड़ाना मौजूद रहे।

मांडल विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक उदयलाल भड़ाना के जन्मदिवस के मौके पर माण्डल खेल स्टेडियम में आयोजन हुआ जहां उदयलाल भड़ाना को बधाई देने पहुंचे लोगो को एक पौधा देकर पर्यावरण बचाने का संकल्प दिलाया वहीं महिलाओं को पौधा व शाल औडाकर सम्मान किया गया। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने वर्चुअल संबोधन करते हुए कहा कि माण्डल विधानसभा क्षेत्र में विकास के नए-नए आयाम स्थापित हो रहे हैं और आगामी दिनों कहीं विकास कार्य करवाए जाएंगे आप सभी लोग एक पौधा अपनी मां के नाम से जरूर लगाए। आज भाजपा विधायक के जन्म दिवस पर पौधा वितरण की जो पहल की है वह अनूठी पहल है।

कार्यक्रम की समाप्ति के बाद गृह राज्य मंत्री जवाहर सिंह बैडम ने प्रेस से मुखातिब होते हुए कहा कि भाजपा विधायक उदयलाल भड़ाना ने सिर्फ जन्मदिवस ही नहीं मनाया अपने जन्म दिवस को सामाजिक सरोकारों से जोड़ने का काम किया । जहा उन्होंने अपनी विधानसभा क्षेत्र की तीनों पंचायत समितियां में उदय ईमित्र योजना शुरू की है जिससे लोगों के फॉर्म, रजिस्ट्रेशन का काम निशुल्क होगा। वहीं 47000 पौधे लगाने का संकल्प लिया यह अनूठा प्रयास है हम तो उदयलाल को 47 वे जन्म दिवस की ढेर सारी शुभकामनाएं देने आये हैं माननीय मुख्यमंत्री ने भी जनता को संदेश दिया और हमारे को यहां भेजा था इसीलिए मैं आज जनता के बीच आया हूं। हमने भी जनता के बीच जाकर सरकार की लोक कल्याणकारी कामों की चर्चा की राजस्थान की। प्रदेश मे सरकार जिस तरह से हर रोज राजस्थान की जनता के लिए विकास की योजना लागू कर रही है यह अभुत पूर्व हैं । प्रदेश के मुख्यमंत्री जनता के प्रति जवाब देही है जबकी पिछली कांग्रेस की सरकार मे कुर्सी -कुर्सी की लड़ाई चल रही थी। कुर्सी की एक टांग किसी ने खींच रखी थी और दुसरी टांग किसी ने खींच रखी थी जिससे प्रदेश की जनता परेशान थी । अब सुशासन स्थापित हुआ है अपराध व भ्रष्टाचार मुक्त राजस्थान के साथ ही विकास की दृष्टि से नंबर वन राजस्थान है।

किरोड़ी लाल मीणा के मंत्री पद से इस्तेफे पर के सवाल पर डोटासरा कह रहे हैं कि भाजपा में सीनियर नेता की कद्र नहीं होती है आम जनता की कैसे कद्र होगी जिस सवाल पर गृह राज्य मंत्री ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा क्या कहते हैं क्या नहीं कहते हैं वह जाने । लेकिन भारतीय जनता पार्टी संस्कारित पार्टी है हमारी पार्टी हर नेता का सम्मान करती है और जहां उचित आवश्यकता है वहा उनका मार्गदर्शन लेते हैं । भाजपा के सभी नेता हमारे सम्माननीय हैं भारतीय जनता पार्टी जनता के प्रति जवाब देही होकर राजस्थान की जनता के लिए काम कर रही है।

कार्यक्रम में गृह राज्य मंत्री जवाहर सिंह बैडम , देवनारायण बोर्ड के अध्यक्ष ओम भड़ाना ,भीलवाड़ा सांसद दामोदर अग्रवाल, भाजपा जिला अध्यक्ष प्रशांत मेवाड़ा ,माण्डल से भाजपा विधायक उदयलाल भड़ाना, सहाडा विधायक लादू लाल पितलिया सहित माण्डल विधानसभा क्षेत्र के साथ ही जिले के जनप्रतिनिधि व हजारों की संख्या में आमजन मौजूद रहे।