भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने बजट को बताया ऐतिहासिक विकसित राजस्थान की रखेगा नीव



भीलवाड़ा -भारतीय जनता  पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवम चित्तौड़गढ़  सांसद सी पी जोशी बुधवार देर शाम अल्प प्रवास पर भीलवाड़ा नगर परिषद पहुंचे। जहां सभापति राकेश पाठक, आयुक्त हेमाराम चौधरी सहित अनेक पार्षदों, पार्टी पदाधिकारियों एवम कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने प्रेस से मुखातिब होते हुए कहा कि सरकार ने ऐतिहासिक बजट पेश किया है जो राजस्थान के चहुंमुखी व समग्र विकास के लिए नीव का पत्थर साबित होगा।

प्रदेश की उपमुख्यमंत्री व वित मंत्री दिया कुमारी ने बुधवार को विधानसभा में बजट पेश किया था जहां बजट में भीलवाड़ा नगर परिषद को नगर निगम बनाने की घोषणा की है उसके बाद भीलवाड़ा जिले वासियो में खुशी है जहां बुधवार शाम अल्प्रवास के लिए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भीलवाड़ा नगर परिषद पहुंचे जहां लोगों ने आतिशबाजी कर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का मुंह मीठा करवा कर स्वागत किया।

जहां भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने बजट को लेकर कि कहा कि राजस्थान बजट 2024 प्रदेश के सर्वांगीण विकास वाला बजट है। इसमें प्रत्येक वर्ग और क्षेत्र का ध्यान रखा गया है। भीलवाड़ा जिले को भी अनेक सौगातें इस बजट में मिली है जो जिले के विकास का मार्ग प्रशस्त करेगी। इस बजट से प्रदेश के चहुंमुखी व समग्र विकास होगा जो एक नीव का पत्थर साबित होगा। बजट में कल्याण कारी काम उठाएं हैं जो विकसित राजस्थान की नींव रखेगा।इस अवसर पर नगर परिषद उपसभापति रामनाथ योगी, भाजपा प्रवक्ता अंकुर बोरदिया सहित अनेक पार्षद, भाजपा जिला पदाधिकारियों, मंडल अध्यक्ष एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

बाईट-सीपी जोशी 
 प्रदेश अध्यक्ष भाजपा