होटल में लगी अचानक आग

भीलवाड़ा- जिले के करेड़ा थाना क्षेत्र से गुजरने वाले आसींद राजसमंद राष्ट्रीय राजमार्ग पर कीडीमाल गांव के निकट एक होटल में चाय बनाते समय अचानक गैस रिसाव होने से आग लग गई । आग से होटल की बिल्डिंग पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है वही सूचना मिलते ही करेड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची है और आग के कारणो की जांच कर रही है।

जहां करेड़ा थाना प्रभारी अर्जुन लाल गुर्जर ने कहा कि करेड़ा थाना क्षेत्र से गुजरने वाले आसींद भीम राष्ट्रीय राजमार्ग 148 डी पर कीड़ीमाल गांव के निकट भंडारा नाम की होटल पर आज चाय बनाते समय अचानक गैस की टंकी में लीकेज होने से आग लग गई देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया और होटल पूरी तरह जल गई वहीं होटल पर खड़ी तीन मोटरसाइकिल भी जलकर राख हो गई । आग तेज होने के कारण पुलिस ने राष्ट्रीय राजमार्ग पर यातायात को बंद किया वहीं आसींद नगर पालिका  की दमकल मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया गया। 

आग के कारणो की जांच में जुटी पुलिस -जहां करेड़ा थाना प्रभारी अर्जुन लाल गुर्जर ने कहा कि आग किस कारण लगी है इसकी जांच की जा रही है । क्षेत्र वासियों का मानना है कि होटल संचालक अवैध रूप से बायोडीजल का कारोबार भी करता है ऐसे में बायोडीजल या गैस की टंकी मे लिकेज से आग लगी है इसकी जांच के लिए भीलवाड़ा से एफएसएल की टीम बुलाई है जहां जांच रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि आखिर आग किस्से लगी है।