जिला परिषद की बोर्ड बैठक में सांसद दामोदर अग्रवाल का अधिकारियों को सख्त निर्देश अधिकारी जनप्रतिनिधि के फोन रिसीव करने में नहीं बरते कोताही, अब नहीं चलेगा ऐसा काम

भीलवाड़ा -भीलवाड़ा के कलेक्ट्रेट सभागार में आज जिला प्रमुख बरजी बाई भील की अध्यक्षता में साधारण सभा की बैठक का आयोजन हुआ। बैठक में बिजली, पानी व रोड के मुद्दे को लेकर राजनेताओं ने संबधित अफसरो पर कार्य में कोताही बरतने के आरोप लगाए ।

लोकसभा चुनाव की आदर्श आचार संहिता खत्म होने के बाद आज भीलवाड़ा के कलेक्ट्रेट सभागार में जिला परिषद की बोर्ड बैठक का आयोजन हुआ । बैठक की अध्यक्षता जिला प्रमुख बरजी बाई भील ने की।

 जहां बैठक शुरुआत के दौरान हाल ही में नवनिर्वाचित भाजपा सांसद दामोदर अग्रवाल का जिला प्रमुख बरजी बाई भील ने गुलदस्ता भेटकर स्वागत किया। इस दौरान भाजपा सांसद दामोदर अग्रवाल ने समस्त अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि जनप्रतिनिधियो ने  पूर्व में आपने जो बैठक में मुद्दा उठाया उनके समाधान को लेकर जब आपके सामने अधिकारी अपना पक्ष रखते हैं अगर जनप्रतिनिधियों को लगता है की धरातल पर काम नहीं हुआ तो आप इस काम के लिए विरोध करें। किसी भी जनप्रतिनिधि को विरोध करने से संकोच करने की जरूरत नहीं है आप सब जनप्रतिनिधि हैं जनता की भलाई व विकास के लिए अपने यहां मुद्दे रखे आपके किसी भी मुद्दे पर अधिकारी द्वारा लापरवाही व कोताही बरती है तो विरोध कीजिए क्योंकि यह राजनेताओं के बोलने का मंच है।

बोर्ड बैठक में हुई बिजली गुल जनप्रतिनिधियों ने अधिकारियों पर ली चुटकी -बोर्ड बैठक के दौरान आज अचानक दो बार बिजली गुल हो गई जिससे साधारण सभा की बैठक में मौजूद जनप्रतिनिधियों ने अधिकारियों पर चुटकी लेते हुए कहा कि आज प्रशासनिक अधिकारी ,सांसद विधायक और बिजली विभाग के अधिकारी यहां बैठे उनके सामने ही बिजली कटौती के यह हालात है तो ग्रामीण क्षेत्र में क्या हालात होंगे।

अतिक्रमण को लेकर कलेक्टर ने दिखाई शक्ति- बोर्ड बैठक में मांडल विधानसभा क्षेत्र से उदयलाल भड़ाना सहित जिले के अन्य विधायकों ने अतिक्रमण के मामले को लेकर सदन में अपना पक्ष रखा इस दौरान बैठक में मौजूद जिला कलेक्टर नमित मेहता ने जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी को निर्देश देते हुए कहा कि अतिक्रमण हटाना आपका काम है तुरंत इस पर कार्रवाई करें साथ ही जो विकास अधिकारी कार्य में लापरवाही बरतता है तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

भजनलाल सरकार है संवेदनशील- बोर्ड बैठक में मौजूद भाजपा सांसद दामोदर अग्रवाल ने जब जिले में पेयजल को लेकर अधिकारियों ने बजट का मुद्दा उठाया तब दामोदर अग्रवाल ने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि हमारे प्रदेश के मुख्यमंत्री भजनलाल संवेदनशील है आप बजट की चिंता मत करें बजट की चिंता हमारे पर छोड़ दें वही चंबल की मुख्य लाइन से जो अवैध कनेक्शन है उनको तुरंत हटाये।

अधिकारी करें नेता को कॉर्पोरेट- बोर्ड बैठक में मांडल विधानसभा क्षेत्र से विधायक उदयलाल भढ़ाना ने सदन में कहा कि मांडल विधानसभा क्षेत्र में अतिक्रमण सहित कई मुद्दे को लेकर हम बार-बार अधिकारियों को अवगत करवाते हैं लेकिन इन पर अधिकारी बिल्कुल कार्रवाई नहीं करते हैं जिस पर विधायक भढ़ाना ने नाराजगी जाहिर की और कहा कि अधिकारी नेता को कॉर्पोरेट नहीं करेगा तो नेता क्या करेगा । वही करेड़ा प्रधान राजेंद्र सरगरा ने कहा कि 3 साल से बोर्ड बैठक का आयोजन हो रहा है आज तक मैंने जितने भी मुद्दे रखे हैं या बात कही है मेरी तो बात ही नहीं सुनी गई।