ज़िला कलक्टर ने ग्राम पंचायत छापडेल में की रात्रि चौपाल , सुनी आमजन की समस्याएँ

शाहपुरा । ज़िला कलेक्टर श्री राजेंद्र सिंह शेखावत की अध्यक्षता में गुरुवार  को कोटड़ी तहसील की ग्राम पंचायत छापडेल में रात्रि चौपाल का आयोजन हुआ।


ज़िला कलेक्टर श्री शेखावत  ने रात्रि चौपाल में जनभावना के अनुरूप पारदर्शी एवं संवेदनशील वातावरण में आमजन की परिवेदनाओं एवं समस्याओं की सुनवाई एवं त्वरित समाधान के लिए संबंधित अधिकारियो को निर्देशित किया | रात्रिचौपाप कार्यक्रम में जिला कलक्टर श्री शेखावत ने लगभग 55 परिवादियों के परिवाद सुने, और मौके पर ही 24 परिवादों का निस्तारण किया ।


रात्रि चौपाल में प्रमुख रूप से अतिक्रमण हटवाने, कृषि भूमि में आवागमन हेतु रास्ता खुलवाने, वृद्धावस्था पेंशन, सड़क निर्माण, नामांतरण, किसान सम्मान निधि, हैंडपंप रिपेयर, आयुष्मान कार्ड सहित विभिन्न विषयों से संबंधित शिकायतें प्राप्त हुई। जनसुनवाई में प्राप्त प्रकरणों का जिला कलक्टर श्री शेखावत ने संबंधित अधिकारियों को आमजन के प्रति जवाबदेही के साथ समस्याओं का निस्तारण करते हुए राहत देने के निर्देश दिए।


इस दौरान पुलिस अधीक्षक श्री राजेश कंवाट , अतिरिक्त ज़िला कलेक्टर श्री सुनील पुनिया सहित विभिन्न विभागों के अधिकारिगण मौजूद रहे |