पिस्तौल की नोक पर लुट की वारदात का खुलासा

पिस्तौल की नोक पर लुट की वारदात का खुलासा

भीलवाड़ा - भीलवाड़ा शहर की पुर थाना पुलिस ने आज रिटायर्ड रेलवे अधिकारी के साथ धारदार हथियार में पिस्तौल की नोक पर चीन लूटने की वारदात का खुलासा करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए लूट की वारदात में प्रीत मोटरसाइकिल भी जप्त की है।

जहां भीलवाड़ा सीओ सदर श्याम सुंदर विश्नोई ने कहां की 3 जून को प्रार्थी हिमांशु मीणा ने पुर थाने में रिपोर्ट पेश की थी कि 3 फरवरी को ही हिमांशु के पिता राम खिलारी मीणा  मंडपिया रेलवे स्टेशन के पास मॉर्निंग वॉक के लिए घूमने गए थे इसी दौरान संगम स्कूल के पास पहुंचने पर तीन चार व्यक्तियों ने मेरे पिताजी रामखिलारी को चारों तरफ से घेर लिया और मेरे पिताजी के सिर पर पिस्तौल तानकर धक्का देते हुए उनके गले में पहनी तीन तौला बजनी सोने की चैन लुट ली इसी दौरान मेरे पिताजी ने बीच बचाव किया तो उनके बाएं हाथ पर तीन-चार जगह चाकू से वार कर दिया और  लुटेरे भाग गए। हमने धारा 394 में मामला दर्ज कर अनुसंधान किया।

जहां पकड़े गए आरोपी उदयपुर से मोटरसाइकिल लेकर रवाना हुये और मॉर्निंग वॉक करने वाले वृद्ध जन व महिलाओं को टारगेट करके लूट की वारदात को अंजाम देते थे।

 जहां जिला पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत के निर्देश पर विशेष टीम का गठन किया गया जहां मानवीय सूचना ओं व 100 से अधिक सीसीटीवी कैमरो के विश्लेषण करने की पश्चात तकनीकी आधार पर जांच शुरू की जहां मोटरसाइकिल नंबर के आधार पर आज लूट की वारदात को अंजाम देने वाले चार आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए घटना के समय उपयोग में ली गई मोटरसाइकिल भी जप्त की है पुलिस ने घटना में शामिल सुनील खटीक ,अजय सिंह ,सोनू प्रजापत व विकास मेघवाल को गिरफ्तार किया है। जिन्होंने उदयपुर के सुखेर थाना क्षेत्र में मोटरसाइकिल चोरी की वारदात कबूल की है जहां पकड़े गए आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है कि आखिर राजस्थान में कहां-कहां लूट की वारदात को अंजाम दिया था।