अपहरण कर 5 लाख की फिरौती के मामले में पुलिस को मिली सफलता



भीलवाड़ा- जिले के बिगोद थाना क्षेत्र में रविवार को अपहरण कर 5 लाख रूपये फिरौती की मांग करने के मामले में आज बिगोद पुलिस ने खुलासा किया है जहां अपहरण कर्ता के मुख्य सरगना सहित 6 अभियुक्तो को गिरफ्तार कर फिरौती की राशि भी बरामद की है।

जहां बिगोद थाना प्रभारी सुनील कुमार बेडा ने कहा कि 15 जून को बिगोद थाना क्षेत्र की खटवाड़ा गांव निवासी प्रार्थी सुनील कुमार थाने में उपस्थित हुआ व अपने भाई के आपहरण की रिपोर्ट पेश की थी। जहा पुलिस में पेश की रिपोर्ट में लिखा कि मेरा भाई विष्णु जो भीलवाड़ा कुछ काम से गया था उनका अपहरण कर लिया है और उनके मोबाइल से मेरे पास फोन आया कि तुम्हारे भाई विष्णु का हम लोगों ने अपहरण कर लिया है। अगर आप अपने भाई को जिंदा छुड़वाना चाहते हो तो तुरंत प्रभाव से पांच लाख रूपये इस मोबाइल नंबर पर डाल दो अन्यथा तेरे भाई को हम जान से खत्म कर देंगे ।

इस मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने धारा 365, 384 में मामला दर्ज कर अनुसंधान प्रारंभ किया । ओर इसके लिए जिला पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विमल सिंह के निर्देश पर विशेष टीम का गठन किया। मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए विशेष टीम ने प्रभावी कार्रवाई करते हुए अपहरण युवक विष्णु को भीलवाड़ा शहर के पास तेजसिंह सर्कल से सकुशल दस्तयाब कर लिया और अभियुक्त गणो मोबाइल नंबर व आधुनिक तकनीकी से पहचान की जहा आज एक महिला चंचल कुमारी सहित पांच युवकों को गिरफ्तार कर फिरोती की राशि एक लाख 96 हजार रूपये बरामद कर ली।