शाहपुरा विधायक कार्यालय का उद्घाटन 30 को | Shahpura MLA Office Inogration

शाहपुरा | शाहपुरा बनेड़ा विधायक लालाराम बैरवा के नेतृत्व में 30 जून रविवार को प्रातः 10.15 बजे शाहपुरा में विधायक कार्यालय का भव्य उद्घाटन किया जाएगा। यह कार्यालय आम जनता की समस्याओं के निवारण हेतु खोला जा रहा है।
कार्यक्रम का आयोजन पुराना बस स्टैंड शाहपुरा स्थित दुर्गा प्रसाद जी काबरा की दुकानों के ऊपर किया जाएगा। यहीं पर कार्यालय खोला गया है। विधायक लालाराम बैरवा ने बताया कि उद्घाटन समारोह में शाहपुरा नगर, शाहपुरा ग्रामीण, फुलिया कलां, बनेड़ा, और रायला मंडल के पदाधिकारी, कार्यकारिणी सदस्य, विभिन्न मोर्चों के पदाधिकारी, भाजपा के सभी जनप्रतिनिधिगण एवं पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं को आमंत्रित किया गया है। उद्घाटन के साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को भी सुना जाएगा। इस हेतु सभी उपस्थित जनों से आग्रह किया गया है कि वे अधिक से अधिक संख्या में पधारकर कार्यक्रम को सफल बनाएं।
विधायक लालाराम बैरवा ने सभी पार्टी सदस्यों, जनप्रतिनिधियों और नागरिकों से इस कार्यक्रम में शामिल होने की अपील की है ताकि यह आयोजन सफलतापूर्वक संपन्न हो सके और जनता की समस्याओं के समाधान के लिए एक नया अध्याय शुरू किया जा सके।
यह उद्घाटन कार्यक्रम न केवल आम जनता की समस्याओं के समाधान के लिए एक महत्वपूर्ण कदम होगा, बल्कि इससे क्षेत्र की जनता को विधायक से सीधे संवाद का अवसर भी मिलेगा। विधायक कार्यालय के माध्यम से जनता की समस्याओं का त्वरित निवारण हो सकेगा और प्रशासनिक सेवाओं की उपलब्धता में सुधार होगा।