रविंद्र सिंह भाटी के समर्थन में उतरा राजपूत समाज

भीलवाड़ा -लोकसभा चुनाव में प्रचार के दौरान व मतदान समाप्ति के बाद बाड़मेर जिले के शिव से विधायक व बाड़मेर लोकसभा क्षेत्र से सांसद प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी को धमकी मिलने के मामले में आज विशेष सुरक्षा की मांग को लेकर राजपूत समाज ने भीलवाड़ा कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया।

बाड़मेर जिले के शिव विधानसभा से विधायक रविंद्र सिंह भाटी ने इस बार बाड़मेर लोकसभा सीट पर निर्दलीय चुनाव लड़ा । जहां चुनाव प्रचार वह मतदान समाप्ति के बाद लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी रविंद्र सिंह पार्टी को  लगातार सोशल मीडिया व अन्य माध्यमों से धमकियां मिल रही है जिसको लेकर राजपूत समाज में आक्रोश है जहां भीलवाड़ा जिला कलेक्ट्रेट पर आज सर्व राजपूत समाज के बैनर तले प्रदर्शन कर रविंद्र सिंह भाटी को विशेष सुरक्षा की मांग को लेकर मुख्यमंत्री के नाम अतिरिक्त जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौपा।

ज्ञापन सौपने आए कान सिंह खारडा ने कहा कि बाड़मेर लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी व शिव विधायक रविंद्र सिंह भाटी को चुनाव प्रचार व मतदान समाप्ति के बाद लगातार धमकियां मिल रही है जो बहुत ही गलत है । लोकतंत्र में सभी को चुनाव लड़ने व वोट देने का अधिकार है। इस लोकतंत्र में जनता अपने स्व विवेक से निर्णय कर 5 साल के लिए अपना जनप्रतिनिधि चुनती है लेकिन इस बार रविंद्र सिंह भाटी के चुनाव प्रचार के दौरान जो उनको मारने की धमकी दी है वह अपराध की श्रेणी में आता है ऐसे में हमारे मुख्यमंत्री से मांग है कि शिव से विधायक रविंद्र सिंह भाटी को विशेष सुरक्षा प्रदान की जाए।

बाईट- कान सिंह खारडा
 राजपूत नेता