सड़क हादसे में अफीम डोडा चूरा से भरी कार में बैठे दो तस्करों की दर्दनाक मौत

सड़क हादसे में अफीम डोडा चूरा से भरी कार में बैठे दो तस्करों की दर्दनाक मौत

भीलवाड़ा -भीलवाड़ा ब्यावर राजमार्ग पर माण्डल थाना क्षेत्र के हरिपुरा चौराहे के ब्रिज के पास आज अफीम डोडा चूरा से भरी एक कार आगे चल रहे पटियों से  भरे ट्रक में घुस गई जिसके कारण दो तस्करों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलती माण्डल थाना प्रभारी संजय गुर्जर मौके पर पहुंचे ओर दोनों शवो को माण्डल अस्पताल की मोर्चरी में रखवाये गये।

 जहां माण्डल थाना प्रभारी संजय गुर्जर ने कहा कि थाना क्षेत्र के हरिपुरा चौराहे के निकट ब्रिज पर आज एक स्वीफ्ट कार आगे चल रहे पटियों से भरे ट्रक में घुस गई जिसके कारण कार में बैठे दौ अफीम डोडा चूरा तस्करों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि कार पूरी तरह पीचक्क गई जहा दोनो शवो को क्रेन व आमजन की मदद से बड़ी मुश्किल से क्रेन के बाहर निकाला गया और दोनों सबों को माण्डल अस्पताल की मोर्चरी में रखवाये गये।

तस्करों के शवो की नहीं हुई पहचान- हादसे की बाद माण्डल थाना प्रभारी संजय गुर्जर ने कहा कि दोनों अफीम डोडा चूरा तस्करों के शव कार में बुरी तरह फस गए उनको बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला. जहां दोनों शवो की अभी तक पहचान नहीं हुई है जहां एक तस्कर की जेब में मोबाइल था लेकिन मोबाइल लॉक होने के कारण अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। जब इस लॉक मोबाइल पर फोन आएगा तब ही पहचान हो पाएगी।

कार में भरा था अफीम डोडा चूरा- हादसे में तस्कर जिस स्विफ्ट कार को चला रहे थे उस कार के पीछे के हिस्से मे प्लास्टिक के कट्टों में अफीम डोडा चूरा भरा हुआ था । जहां हादसे के बाद अफीम डोडा चूरा भी सड़क पर बिखर गया जहां पुलिस अफीम डोडा चूरा समेटकर माण्डल थाने लेकर आ रही है जिसकी तुलवाई करने पर ही पता चल पाएगा कि आखिर अफीम डोडा चुरा कितने किलो है।

ब्रिज पर लगा लंबा जाम- हादसे के बाद हरिपुरा चौराहे के निकट ब्रिज पर   लंबा जाम लग गया जहां पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को हटाने के बाद यातायात सुचारू हुआ।