करमा बाई महिला संस्था को सामाजिक कार्यों के लिए किया सम्मानित

भीलवाड़ा, पेसवानी 
भक्त शिरोमणी मां करमाबाई के आदर्शो को लेकर काम करने वाली करमा बाई जाट महिला संस्था को सामाजिक सरोकारों के तहत किये गये कार्यो के फलस्वरूप जाट समाज की ओर से संस्था के पदाधिकारियों का सम्मान किया गया।
संस्था की जिलाध्यक्ष कमला चौधरी और अन्य सदस्य डॉ नीतू बेनीवाल, डॉ रेखाचौधरी, डॉ अंजू बेनीवाल, डॉ मायाचौधरी और डॉ राजश्री  चौधरी का जाट समाज उदयपुर की ओर से आयोजित समारोह में स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मान किया गया। जाट समाज के होली मिलन समारोह एवं प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन ओम सेवा समिति के तत्वाधान में उद्योगपति बनाराम चैधरी, जाट समाज अध्यक्ष डॉ. बी आर चौधरी, ओम सेवा समिति के संरक्षक डॉ बी आर रणवा की गरिमा में उपस्थिति में यह सम्मान दिया गया। समारोह के अतिथियों ने करमा बाई जाट महिला संस्था के सेवा कार्यो का स्मरण करते हुए कहा कि महिलाओं ने सामाजिक सरोकारों के तहत जो कार्य किया है वो हम सब के लिए प्रेरणा का स्त्रोत है। 
जिलाध्यक्ष कमलाचौधरी ने सम्मान के प्रति आभार व्यक्त किया और विगत दो वर्षों मे संस्था द्वारा किए सामाजिक सरोकारों के कार्यों का ब्यौरा दिया। अध्यक्ष कमला चोधरी ने बताया कि संस्था आज से पुरे वर्ष भर महिलाओ और बालिकाओं के शिक्षा, स्वास्थ्य और स्वच्छता आदि के लिए कार्यक्रम आयोजित करवाती रहेगी। इस दौरान संस्था जिलाध्यक्ष कमला ने गर्मियों मे पक्षियों के लिए विभिन्न स्थानों पर परिंडे भी लगाए ताकि पक्षियों को दाना पानी उपलब्ध हो सके।