धनोप मंदिर शाहपुरा डिप्टी ने व्यवस्थाओं का लिया जायजा

शाहपुरा/ फूलियाकलां | शाहपुरा के प्रसिद्ध शक्तिपीठ धनोप मातेश्वरी मन्दिर में सोमवार को अमावस्या के साथ ही नवरात्रि महोत्सव का शुभारंभ होगा। अमावस्या की पूर्व संध्या पर शाहपुरा के पुलिस उपाधीक्षक रमेश तिवाड़ी ने रविवार को देर से धनोप शक्तिपीठ मंदिर पहुंचकर वहां नवरात्र मेले में की गई व्यवस्थाओं का जायजा लिया और सुरक्षा के संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

शाहपुरा पुलिस उपाधीक्षक रमेश तिवाडी ने मेले के दौरान देश के विभिन्न भागों से आने वाले श्रद्धालुओं की संख्या को देखते हुए मंदिर परिसर के चारों ओर पुलिस जाब्ते को इस प्रकार तैनात किया है ताकि श्रद्धालुओं को मंदिर पहुंचने व दर्शन करने में कोई भी परेशानी का सामना नहीं हो तथा किसी भी प्रकार की अवांछित गतिविधि की तुरंत ही रोकथाम करने का प्रयास किया जाए। 
उन्होंने बताया कि नवरात्र महोत्सव के दौरान यहां पर अस्थाई पुलिस चैकी कायम रहेगी और फुलिया कला एसएचओ देवराज सिंह की अगुवाई में अतिरिक्त जाब्ता यहां तैनात रहेगा। उन्होंने मंदिर के मंदिर ट्रस्ट के सचिव रमेश पंडा से भी व्यवस्थाओं के संबंध में जानकारी प्राप्त की और ट्रस्ट द्वारा होने वाले कार्यक्रमों की भी जानकारी प्राप्त की।