पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का बड़ा बयान इलेक्ट्रोल बॉड के नाम पर हुआ घोटाला ,देश में बताया लोकतंत्र खतरे में, मीडिया को भी गोदी मीडिया दिया करार


पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का बड़ा बयान इलेक्ट्रोल बॉड के नाम पर हुआ घोटाला ,देश में बताया लोकतंत्र खतरे में, मीडिया को भी गोदी मीडिया दिया करार ।

भीलवाड़ा-प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने लोकसभा चुनाव की चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए बड़ा बयान दिया उन्होंने कहा कि देश में लोकतंत्र खतरे में हैं इलेक्ट्रॉल बॉड के नाम पर काफी घोटाला हुआ है अगर लोकतंत्र खत्म हो गया तो चुनाव कैसे होंगा वहीं मीडिया को भी जिम्मेदार ठहराते हुए गोदी मीडिया करार दिया।

भीलवाड़ा लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी डा. सीपी जोशी के नामांकन दाखिल होने के बाद चुनावी जनसभा को संबोधित करने आज प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पहुंचे। जहां उन्होंने एक निजी रिसोर्ट में जिले के मतदाताओं को संबोधित करते हुए बड़ा बयान दिया है।

जहां गहलोत ने केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि इलेक्ट्रोल बॉड के नाम पर काफी घोटाला हुआ है ईडी भेजकर छापेमारी की गई वही छापे डालकर पैसा ले रहे हैं फिर भी मोदी खुद को डिफेन्स करते हुए कह रहे हैं कि हमने ऑफिशियल पैसा लिया है हमें चिन्ता लगी है देश मे खतरा बढ़ रहा है लेकिन जनता नहीं समझ पा रही है। भाजपा हिंदू मुस्लिम के नाम पर ही राजनीति कर रहेशी हैं ओर लोग वोट दे रहे हैं। जब लोकतंत्र नही होगा तो देश मे चुनाव होगा ही नहीं तो मीटिंग काई की होगी ।देश मे गांधी, सरदार, पटेल वह अंबेडकर ने संविधान दिया।

 वहीं पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए मीडिया को ही जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि मीडिया वाले दबाव के अंदर है यह गोदी मीडिया है। हमें कोई नही दिखाता है हमे तो सिर्फ लोकल मीडिया वाले ही दिखाते हैं राष्ट्रीय मीडिया वाले काफी दबाव में हैं लेकिन  देश मे सोशल मीडिया बहुत बड़ा काम कर रहा है कभी लोकतंत्र खत्म हो गया तो इतिहास इन मीडिया वाले को भी माफ नहीं करेगा । वही गहलोत ने कहा की मैं कहना चाहता हूं कि देश खतरनाक स्थिति से गुजर रहा है हमें समझने की कोशिश करनी चाहिए और इस चुनाव में महत्वपूर्ण भागीदारी निभानी चाहिए। हमने प्रदेश मे अच्छे काम किये थे लेकिन सरकार हमारी नई बनी।

वही गहलोत ने चुनाव प्रचार के दौरान हेलीकॉप्टर उड़ान पर रोक को लेकर भी प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा की हम आज बाड़मेर से आए हैं इन्होंने एक नई चाल चली है जहा चुनावी सभा की बाद व पहले हेलीकॉप्टर उड़ने के समय फिर कहते हैं कि अभी समय नहीं है आज भी बाडमेर मे 30 मिनट हमारे को रोक कर रखा था इसी प्रकार पूर्व में चूरू में 4 घंटे हमारे हेलीकॉप्टर को उड़ाने नहीं दिया।

बाईट- अशोक गहलोत
 पूर्व मुख्यमंत्री राजस्थान