सीएम भजनलाल शर्मा ने कांग्रेस को बताया झूठ व लुट वाली पार्टी

भीलवाड़ा -मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने आज चुनाव प्रचार के अंतिम दिन भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बड़ा बयान दिया उन्होंने कहा कि कांग्रेस भ्रष्टाचार की जननी रही है पेपर लीक मामले में एस आई टी ने अब तक 97 को गिरफ्तार कर लिया है जल्दी ही यह आकडा 100 पर पहुंच जाएगा वही पेपर बेचने वाले भी सलाखों के पीछे होंगे साथ ही  पहले कमजोर कांग्रेस की सरकार थी इसलिए गैंगस्टर राजस्थान आते थे  अब राजस्थान में कोई भी गैंगस्टर की हिम्मत नहीं है जो यहां आ जाए मैं वादा करता हूं कि अगर राजस्थान में कोई गैंगस्टर आ गया तो वापस नहीं जाएगा।

प्रदेश के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा आज लोकसभा चुनाव के प्रचार के अंतिम दिन भीलवाड़ा लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी दामोदर अग्रवाल के समर्थन में भीलवाड़ा जिला भाजपा कार्यालय में विजय बुथ संकल्प कार्यक्रम में शिरकत की। जहां मुख्यमंत्री ने केंद्र व राज्य सरकार की उपलब्धियां गिनाई और कार्यकर्ताओं को कहा कि केंद्र व राज्य सरकार की उपलब्धियां जनता के बीच लेकर जाये  और भाजपा के पक्ष में मतदान की अपील करें।

लोकसभा चुनाव में प्रचार के अंतिम दिन कांग्रेस प्रत्याशी डा सीपी जोशी लोकसभा क्षेत्र में चुनावी जनसभा को संबोधित किया वहीं भाजपा प्रत्याशी दामोदर अग्रवाल के समर्थन में आज  मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने भाजपा जिला कार्यालय में बूथ स्तरीय कार्यक्रम में शिरकत की। इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा के हर कार्यकर्ता पर कैमरे की नजर है भाजपा का कार्य कर्ता मेहनत करता है इसी बदौलत वह भविष्य में आगे बढ़ता है । भाजपा कार्यकर्ता पार्टी के काम को आगे बढ़ाता है इसीलिए भाजपा जैसा संगठन दुनिया में नहीं है।

जहां मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने भाजपा की बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि राजस्थान की सरकार को लगभग साढे चार महा हुए है लेकिन हमने जो संकल्प पर लिया था उसको 45 प्रतिशत 90 दिन में पूरा करने का काम किया है। अब मैं आपसे वादा करता हूं कि आने वाले समय में हम किसानो को ऐसे बिजली देंगे जैसे किसान खेत पर नही ऑफिस में जा रहा है जिस प्रकार ऑफिस में अधिकारी कर्मचारी जाते हैं उसी प्रकार किसान को भी दिन में 9 या 10:00 बजे से शाम 5:00 बजे तक बिजली मिलेगी। फिर किसान भी अपने घर व परिवार के साथ जीवन बिता सके।

 वही मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारी सरकार ने वादा किया कि हम एस. आई. टी का गठन करेंगे हमने एस.आई.टी का गठन किया जिसके परिणाम आप देख रहे हो। सब इंस्पेक्टर भर्ती मामले में अब तक 97 की गिरफ्तारी हो चुकी है दो-तीन दिन में सौ हो जाएगी। मैं यह भी विश्वास दिलाता हूं कि यह तो गिरफ्तार वो लोग हैं जिन्होंने पेपर खरीदा था लेकिन इन्होने किस-किस तरीके से पेपर लिया ।  अभी तो पेपर बेचने वाले दुकान व शोरुम वाले बाकी है कितना भी बड़ा आदमी हो पेपर बेचने वाला भी पकड़ा जाएगा और जेल के सलाखो के पीछे होगा ।

जहां भजन लाल शर्मा ने कहा की पहले राजस्थान में कांग्रेस की सरकार थी तब गैंगस्टर राजस्थान आते थे और गोलीबारी करके चले जाते थे उस समय जेल से भी रैकेट चलता था । क्योकी राजस्थान में कमजोर कांग्रेस की सरकार थी उस समय हरियाणा, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश व गुजरात में भाजपा की सरकार थी । राजस्थान में कमजोर कांग्रेस की सरकार होने से गैंगस्टर यहां आते थे। जहां भजन लाल शर्मा ने काग्रेस पर चुटकी लेते हुए कहा कि तत्कालीन सरकार के मुखिया सरकार को बचाए या होटल में रहे या गैंगस्टर पर कार्रवाई करें क्या करें । गहलोत सरकार के कार्यकाल में गैंगस्टर प्रदेश में आते और फायरिंग करके चले जाते थे हमने 16 दिसंबर को एंटी गैंगस्टर फोर्स बनायी अब कितना भी बड़ा  गैंगस्टर हो अब वो राजस्थान में आने की हिम्मत नहीं करेगा और अगर गैंगस्टर राजस्थान में आ गया तो मैं आपको विश्वास दिलाना चाहता हूं कि वह राजस्थान से वापस नहीं जाएगा।

 वही भजन लाल शर्मा ने कांग्रेस पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस के लोग जिस तरह जाति व धर्म के नाम पर बात करते हैं।  झूठ व लुट की बात करते हैं क्योकी कांग्रेस ही भ्रष्टाचार की जननी रही है।