सीएम भजनलाल का कांग्रेस पर जुबानी हमला , कांग्रेस करती है तुष्टिकरण के आधार पर राजनीति, कांग्रेस ने भगवान राम को भी बताया था काल्पनिक, पेपर लीक मामले में की जा रही है कठोर कार्रवाई, युवाओं के सपने को तोड़ने वाले को हम नहीं बैठने देंगे चैन से, अब बड़े आदमी भी होंगे सलाखों के पीछे।

सीएम भजनलाल का कांग्रेस पर जुबानी हमला , कांग्रेस करती है तुष्टिकरण के आधार पर राजनीति, कांग्रेस ने भगवान राम को भी बताया था काल्पनिक, पेपर लीक मामले में की जा रही है कठोर कार्रवाई, युवाओं के सपने को तोड़ने वाले को हम नहीं बैठने देंगे चैन से, अब बड़े आदमी भी होंगे सलाखों के पीछे।

भीलवाडा- प्रदेश के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला उन्होंने कहा कि कांग्रेस हमेशा तुष्टिकरण के आधार पर राजनीति करती है अब हमारी सरकार पेपर लीक पर कार्रवाई कर रही है युवाओं के सपने को कभी कम नहीं होने देंगे चाहे कितना भी बड़ा आदमी हो अब वह सलाखों के पीछे होगा । वहीं कांग्रेस पार्टी ने तो भगवान श्री राम को काल्पनिक बताते हुए हल्पनामा पेश किया था।


भीलवाड़ा लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी दामोदर अग्रवाल ने आज जिला निर्वाचन अधिकारी नमित मेहता के समक्ष नामांकन प्रस्तुत किया उसके बाद भीलवाड़ा शहर के आजाद चौक में चुनावी जनसभा का आयोजन हुआ जिसको संबोधित करने प्रदेश के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा पहुंचे।


जहा मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने चुनावी जनसभा में आए लोगों को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जुबानी हमला बोला उन्होंने कहा कि चाहे केंद्र की सरकार हो या राज्य की सरकार हो हम जो भी वादा करते हैं उस वादे को पूरा करते हैं यह भाजपा की ओर मोदी की सरकार है।मोदी के ऊपर पूरे देश की जनता का भरोसा है मोदी जो कहते हैं वह करते हैं आपने देखा होगा कि कांग्रेस ने तो भगवान श्री राम को काल्पनिक बताते भी हल्पनाम दे दिया था ओर लिखा की अयोध्या में राम जी पैदा ही नहीं हुए थे। मैं कांग्रेस को कहना चाहता हूं कि ऐसा मत करिए कांग्रेसियों। कांग्रेस ने राम मंदिर का निमंत्रण भी ठुकरा दिया था। जहा सीएम ने कांग्रेस पर चुटकी लेते हुए कहा कि कांग्रेस के अंदर से तो राम निकल गया है।

प्रदेश मे हमारी सरकार जब सत्ता में आई तब हमने कहा था कि जो युवाओं के सपने को तोड़ने का काम किया है उन पर कठोर कार्रवाई की जाएगी । कांग्रेस पार्टी ने युवाओं के सपने तोड़ने के साथ ही रुलाने का काम किया है हर पिता का अपने बेटे के प्रति सपना था। उन बेटे की सपने को तोड़ने का काम कांग्रेस पार्टी ने किया जिन्होंने युवाओं के सपने को तोड़ने का काम किया उनको हम चैन से नहीं बैठने देंगे चाहे कितना ही बड़ा आदमी क्यों ना हो वह सलाखों के पीछे जाएगा । आज आप देख रहे हो कल भी एक इंस्पेक्टर पकड़ा गया कुछ इसी तरह फर्जी तरीके से पास लेकर ट्रेनिंग ले रहे है।ऐसे मे मैं कहना चाहता हूं कि अभी तो यह पकड मे आ रहे हैं बाद में वह भी जल्दी पकड़ में आने वाले हैं जिन्होंने युवाओं के साथ कुठाराघात किया है उनका भी नंबर आने वाला है यह भारतीय जनता पार्टी है जो कहती है वह करती मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है.

कांग्रेस के लोग झूठ व लूट पर विश्वास करते हैं कांग्रेस ने इस देश में भ्रष्टाचार की जननी है कांग्रेस हमेशा तुस्टीकरण के आधार पर राजनीति करने वाली पार्टी है उन्होंने तुष्टिकरण के आधार पर काम किया है कांग्रेस जातिवाद व तुष्टीकरण के नाम पर काम करती हैं।

सीएम की मौजूदगी में भाजपा के बागीयो की हुई घर वापसी- विधानसभा चुनाव के समय भीलवाड़ा विधानसभा क्षेत्र से विचार परिवार से अशोक कोठारी विजय हुए थे जहां सीएम भजनलाल की मौजूदगी में आज भीलवाड़ा शहर से विधायक अशोक कोठारी ने भाजपा को समर्थन दिया जहां प्रदेश से सहप्रभारी विजया राहटकर ने भीलवाड़ा शहर विधायक अशोक कोठारी को भगवत दुपट्टा पहनाकर स्वागत किया वहीं भाजपा से बागी पूर्व जिला अध्यक्ष लादू लाल तेली ,नगर परिषद के उपसभापति रामनाथ योगी, पूर्व नगर विकास न्यास के अध्यक्ष लक्ष्मी नारायण डाड, कन्हैयालाल स्वर्णकार को भाजपा का दुपट्टा पहनाकर स्वागत किया।

संबोधन- भजनलाल शर्मा 
मुख्यमंत्री राजस्थान सरकार