सीपी जोशी का बड़ा बयान मेने चुनाव लड़ने के निर्णय को सह हर्ष किया स्वीकार

भीलवाड़ा- लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी डॉक्टर सीपी जोशी ने आज शहर के एक निजी होटल में प्रेस से मुखातिब होते हुए चुनावी मुद्दे व भविष्य की कार्य योजना बताई। इस दौरान सीपी जोशी ने कहा कि मैं पिछला चुनाव यहां पानी की समस्या के निराकरण के मुद्दे पर लड़ा था और निराकरण किया अब में बेरोजगारी की समस्या को दूर करने के मुद्दे पर जनता के बीच जा रहा हूं मेने चुनाव लड़ने के निर्णय को सही हर्ष इसलिए स्वीकार किया कि हमारी पार्टी आज जिस स्थिति में देश में परिस्थितियों का मुकाबला कर रही है  वहां सबको अपनी जिम्मेदारी निर्वहन करनी चाहिए।

भीलवाड़ा लोकसभा क्षेत्र से इस बार कांग्रेस की ओर से पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ सीपी जोशी चुनाव मैदान में हैं । डॉक्टर सीपी जोशी वर्ष 2009 से वर्ष 2014 तक भीलवाड़ा के सांसद रहने के साथ ही केंद्र में कैबिनेट मंत्री रहे थे। इस बार कांग्रेस पार्टी ने डॉक्टर सीपी जोशी को पुन भीलवाड़ा लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी बनाया है।

जहा डॉक्टर सीपी जोशी प्रेस से मुखातिब होते हुए कहा कि मै जब वर्ष 2009 में लोकसभा क्षेत्र का चुनाव लड़ने आया था तब यहां पानी की समस्या थी उस समय मेने जनता को पानी की समस्या के निदान की कहा था वो वादा पूरा किया। अबकी बार हमारी पार्टी ने मुझे वापस भीलवाड़ा से चुनाव लड़ने का निर्णय किया। मेने इस निर्णय सह हर्ष इसलिए स्वीकार किया । क्योकी मैं उन लोगों में हूं जो मानते हैं ओर सब कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की जिम्मेदारी भी बनती है कि जिस स्टेज में आज पार्टी देश में चुनौतियों का मुकाबला कर रही है वहां सबको अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करना चाहिए। सीपी जोशी को कांग्रेस पार्टी ने बहुत कुछ दिया मेरे मन में कल्पना है कि चुनाव मैदान में जनता के बीच जाऊ इस दौरा 10 से 15 अप्रैल के बीच ऑनलाइन व ऑफलाइन माध्यम से लोकसभा क्षेत्र के लोगों के सजेशन लिए । जहा हमारे को 73 हजार 277 लोगों के सजेशन आये ।  मुख्य सजेशन भीलवाड़ा लोकसभा क्षेत्र में बेरोजगारी व रोजगार उपलब्ध करवाने का किया। जब तक लोकसभा क्षेत्र मे रोजगार सृजन नहीं होगा तक अपने इलाके में लोगों के जीवन में परिवर्तन नहीं हो सकता हैं।

 अगर जनप्रतिनोदी के रूप में भीलवाड़ा से मुझे वापस सांसद बनने का अवसर मिलेगा तो मेरी पहली प्राथमिकता रोजगार के लिए एक से ज्यादा रोजगार के अवसर पैदा करने का काम करूगा। मै चुनाव कैम्पियन मे भी लोगों के बीच एक लाख रोजगार पैदा करने के मुद्दे को लेकर जा रहा हू। इस दौरान कांग्रेस प्रत्याशी सीपी जोशी के अलावा कांग्रेस जिला अध्यक्ष अक्षय त्रिपाठी, महेश सोनी, और अनिल डांगी मौजूद रहे।