डोटासरा का बयान


भीलवाड़ा -प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने आज चुनावी जनसभा के दौरान भीलवाड़ा में बड़ा बयान दिया उन्होंने कहा कि वर्तमान में देश में ऐसा समय चल रहा है ऐसे में हमें सौचना पड़ेगा कि इस देश में जनता के चुने हुये जनप्रतिनिधि की चलेगी या पाकिस्तान की तरफ फौजी की । अगर अभी भी हमने नहीं सोचा तो देश में लोकतंत्र खत्म हो जाएगा और मैं दावे के साथ कहता हूं कि देश मे ना लोकतंत्र, ना देश, व ना आजादी बचेगी।


भीलवाड़ा लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी डॉक्टर सीपी जोशी के समर्थन में आज प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने चुनावी जनसभा को संबोधित किया इस दौरान डोटासरा ने भाजपा पर चटकारे लेते हुए मारवाड़ी में खूब बयान बाजी की।

भीलवाड़ा शहर के एक निजी रिसोर्ट में आज कांग्रेस प्रत्याशी डॉक्टर सीपी जोशी के समर्थन में चुनावी जनसभा का आयोजन हुआ जिसमें  पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ,पूर्व मंत्री हिडौली विधायक अशोक चांदना, पूर्व मंत्री रामलाल जाट, कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव धीरज गुर्जर, पूर्व मंत्री रघु शर्मा सहित कहीं दिग्गज राजनेता मौजूद रहे. इस दौरान चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए गोविंद सिंह डोटासरा ने केंद्र की मोदी सरकार व प्रदेश की भजनलाल सरकार पर जमकर हमला बोला। इस दौरान डोटासरा ने दिग्गज राजनेताओं के साथ राजस्थानी गाने पर डांस भी किया।

जहा डोटासरा ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि अब देश में ऐसा समय चल रहा है ऐसे में हमें सोचना पड़ेगा कि इस देश में जनता के चुने हुए जनप्रतिनिधियों की चलेगी या पाकिस्तान के तरह फौजी शासन होगा यह वक्त आ गया है । जहां डोटासरा ने मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि पिछले 10 वर्ष से देश में तानाशाह सरकार काम कर रही है जो भी कोई बोलता है उसके ईडी, इनकम टैक्स व आईटी की छापेमारी  होती है। फिर भी अभी भी हमने आंखें नहीं खोली , मेहनत नहीं की और कांग्रेस को नहीं बचाया तो मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि ना लोकतंत्र, ना देश व ना आजादी बचेगी इसलिए हम सबको बड़ी ताकत के साथ मेहनत करनी पड़ेगी और मेहनत करके इस कांग्रेस व देश को बचाने के साथ ही कांग्रेस को आगे बढ़ाना है ।

वही प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने प्रदेश के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा पर चुटकी लेते हुए कहा कि भजन लाल मुख्यमंत्री बने वो भजन जी, भ्रमण जी ,भाषण जी व भ्रमित है जहा डोटासरा ने एक फिल्म का जिक्र करते हुए कहा कि खुल जा सिम- सिम की तरह राजनाथ सिंह ने पर्ची निकाल कर भजनलाल को मुख्या मंत्री बनाया यह पर्ची के मुख्यमंत्री हैं।

बाईट-गोविंद सिंह डोटासरा 
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष