संविधान संशोधन द्वारा विपक्ष के बयान पर उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी का पलटवार विपक्ष के पास ना नीति, ना नेता, ना नियत वह सिर्फ जनता को कर रहे हैं भ्रमित

संविधान संशोधन द्वारा विपक्ष के बयान पर उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी का पलटवार विपक्ष के पास ना नीति, ना नेता, ना नियत वह सिर्फ जनता को कर रहे हैं भ्रमित

भीलवाड़ा_ लोकसभा चुनाव में प्रचार के दिन आज प्रत्याशियों ने चुनाव प्रचार में ताकत झौक दी है जहां भाजपा प्रत्याशी दामोदर अग्रवाल के समर्थन में प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी ने भीलवाड़ा शहर में रोड शो निकला । इस दौरान संविधान संशोधन के बयान पर विपक्ष पर पलटवार करते हुए कहा कि विपक्ष के पास ना कोई नेता है न नीति है और ना नियत है यह सिर्फ अफवाह फैला रहे हैं किसी प्रकार का संविधान संशोधन नहीं किया जाएगा।

लोकसभा चुनाव में द्वितीय चरण के लिए 26 अप्रैल को मतदान होने वाला है जहां आज प्रचार के अंतिम दिन कांग्रेस प्रत्याशी डॉक्टर सीपी जोशी ग्रामीण क्षेत्र में चुनावी नुक्कड़ सभा कर अपने पक्ष में मतदान की अपील की। वहीं भाजपा प्रत्याशी दामोदर अग्रवाल के समर्थन में प्रदेश की उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी रोड शौ में शरीक हुई।

 भाजपा प्रत्याशी दामोदर अग्रवाल के समर्थन में भीलवाड़ा शहर के सांगानेरी गेट से स्थित दुधा धारी मंदिर से रोड शो की शुरुआत हुई जहां चारभुजा मंदिर ,भीमगंज पुलिस स्टेशन ,सूचना केंद्र चौराहे होते हुए पुलिस कंट्रोल रूम के पास पहुंचा इस दौरान उन्होंने समर्थकों का हाथ हिला कर अभिवादन स्वीकार किया।

जहा दिया कुमारी ने प्रेस मुखातिब होते हुऐ कहा की दामोदर अग्रवाल भाजपा के कर्मठ कार्यकर्ता है इन्होंने पार्टी के लिए बहुत अच्छा काम किया है इसिलिए अच्छे बहुमत से भीलवाड़ा सीट जीतकर दामोदर अग्रवाल लोकसभा पंहुच कर भीलवाड़ा की जनता की सेवा करेंगे ।

वही संविधान संशोधन द्वारा विपक्ष हमलावर होने के सवाल पर दिया कुमारी ने पलटवार करते हुऐ कहा की विपक्ष के पास ना कोई एजेंडा है ओर ना कोई विजन, ना नीति व ना नीयत है ना नेता है । विपक्ष लोगों को भ्रमित करने के लिए जो संविधान संशोधन की बातें कर रहे हैं इसमें कोई तथ्य नहीं है ना सच्चाई है । मोदी का काम  सशक्त विजन व विकसित भारत बनाने का है।

रोड शो में सांसद सुभाष बहेड़िया, शहर विधायक अशोक कोठारी, पूर्व विधायक विट्ठल शंकर अवस्थी, भाजपा जिला अध्यक्ष प्रशांत मेवाड़ा सहित सैकड़ो की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता ल पदाधिकारी मौजूद रहे।