ट्रक बाइक भिड़ंत में दो की मौत एक गंभीर घायल


भीलवाड़ा -शाहपुरा जिला मुख्यालय पर शाहपुरा भीलवाड़ा रोड पर चौधरी पेट्रोल पंप के पास ट्रक ओर बाइक में भिड़ंत हो गई जिसके कारण बाइक सवार दो युवको की मौके पर ही मौत हो गई और एक गंभीर घायल हो गया जिसको भीलवाड़ा रेफर किया गया।

जहां शाहपुरा थाना अधिकारी महावीर प्रसाद शर्मा ने बताया कि शाहपुरा भीलवाड़ा मार्ग पर चौधरी पेट्रोल पंप के पास ट्रक व बाइक में भीषण भीडन्त में बाइक सवार तीन यूवको में से दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई तथा एक गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे भीलवाड़ा रेफर किया गया है।

हादसे के बाद पास ही स्थित दौलतपुरा गांव के ग्रामीण मौके पर एकत्रित हो गए और घायल युवा को पहले शाहपुरा जिला अस्पताल भर्ती करवाया जहां गंभीर घायल होने पर भीलवाड़ा जिला मुख्यालय पर रेफर किया गया।

वही एक्सीडेंट के बाद ग्रामीणों ने पुलिस एवं प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए विरोध प्रदर्शन कर राजमार्ग पर जाम लगा दिया।
जहां राजमार्ग पर जाम लगने के कारण वाहनों की आवाजाही रुक गई ओर दोनों तरफ वाहनों की कतारे लग गई।  सूचना पर शाहपुरा नगर परिषद सभापति रघुनंदन सोनी, शाहपुरा उपखंड अधिकारी निरमा विश्नोई, पुलिस उपाधीक्षक रमेश चंद्र तिवारी और थाना प्रभारी महावीर प्रसाद शर्मा मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे ग्रामीणों से समझाइश कर जाम  खुलवाकर यातायात सुचारु किया । हादसे में मरने वाले रणजीत कुमावत निवासी दौलतपुरा, उगमा कुमावत निवासी अलोला के शव शाहपुरा जिला चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाये हैं। वही गंभीर घायल छोटू कुमावत को भीलवाड़ा रेफर किया गया है प्रदर्शनकारी जाम लगाकर मृतकों के परिजनों को सहायता राशि देने की मांग कर रहे हैं पुलिस व प्रशासन के आला अधिकारी समझास के प्रयास कर रहे है।।