आखिर कांग्रेस की सभा में क्यों छलका कांग्रेस के खाते फ्रीज होने का दर्द

भीलवाड़ा -लोकसभा चुनाव को लेकर आज चुनावी जनसभा आयोजित हुई जिस सभा में कांग्रेस के पूर्व मंत्री रामलाल जाट का काग्रेस के खाते फ्रीज करने पर दर्द छलक पड़ा उन्होंने कहा कि जितना सहयोग को अवश्य चुनाव में करें । वहीं कांग्रेस प्रत्याशी डॉक्टर सीपी जोशी ने कहा कि पहले मेने विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ा था और निदान किया अब मैं रोजगार की समस्या के निराकरण के मुद्दे को लेकर जनता के बीच जा रहा हूं।


भीलवाड़ा लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी डॉक्टर सीपी जोशी ने आज आसींद विधानसभा क्षेत्र के जयनगर गांव में बुथ स्तरीय कार्यकर्ताओं के साथ संवाद किया। इस दौरान उन्होंने वर्ष 2009 से वर्ष 2014 के अपने कार्यकाल की उपलब्धियां गिनाते हुए कांग्रेस के पक्ष में मतदान की अपील की।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए राजस्थान सरकार के पूर्व मंत्री रामलाल जाट ने गहलोत सरकार की उपलब्धियां गिनाई ओर सीपी जोशी के पक्ष में मतदान की अपील की । जहां पूर्व मंत्री रामलाल जाट ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि  हाल ही में कांग्रेस के खाते फ्रीज कर दिए गए हैं ऐसे समय में अब हर कार्यकर्ता की जिम्मेदारी है कि उनकी श्रद्धा अनुसार इस चुनाव मे पैसे खर्च करें चाहे एक रुपया भी खर्च करना करना पड़े या पानी भी पिलाये मगर यह काम जरुर करें। वही चुनाव जीतने के बाद अगर हम काम नहीं कर तो हम राजनेता जो लंबा कु्र्ता पहनते हैं उनको फाड़ने का अधिकार भी आपको है।

वही कार्यक्रम की समाप्ति के बाद भीलवाड़ा लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी डॉक्टर सीपी जोशी ने प्रेस से मुखातिब होते हुए कहा कि संसदीय लोकतंत्र में राजनीतिक पार्टिया अपने-अपने नुमाइंदे चुनाव मे उतारती है जिसका बहुमत होता है वह सरकार बनाते हैं और नीति बनाकर समस्या का निराकरण करते। मुझे पहले अवसर मिला तब भीलवाड़ा जिले मे पीने के पानी की समस्या थी उसको दूर किया। वर्ष 2009 में भीलवाड़ा लोकसभा क्षेत्र से मेने सासद का चुनाव लड़ा था उस समय मुझे भारत सरकार में मंत्री बनने का भी अवसर मिला कहीं विकास कार्य करवाये। इस बार पार्टी ने वापस मुझे चुनाव लड़वाने का फैसला किया अब मैं नया विजन लेकर जनता के बीच आया हूं वर्तमान में रोजगार की समस्या । रोजगार की समस्या निराकरण को लेकर अब में जनता के बीच जा रहा हू।

वहीं कांग्रेस के बड़े राजनेता चुनाव मैदान से दूर लेकिन आप चुनाव मैदान में मौजूद जिस सवाल को टालते हुए सीपी जोशी रवाना हो गये। कार्यक्रम में पूर्व मंत्री रामलाल जाट ,कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव धीरज गुर्जर ,कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष व पूर्व विधायक हागामी लाल मेवाड़ा कांग्रेस जिलाध्यक्ष अक्षय त्रिपाठी, पूर्व विधायक प्रत्याशी मनीष मेवाड़ा सहित जिले के वरिष्ठ कांग्रेस राजनेता व संगठन से जुड़े पदाधिकारी मौजूद रहे।