बागोड थाना पुलिस की कार्रवाई दो युवकों से तीनपिस्टल में दौ जिंदा कारतूस बरामद

भीलवाड़ा -जिले की बागोर थाना पुलिस ने आज बड़ी कार्रवाई करते हुए थाना क्षेत्र की कुड़ी चौराहे से दो युवकों से तीन पिस्टल व दो जिंदा कारतूस बरामद किये है जहा पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है ।

जहां बगौर थाना अधिकारी महेंद्र कुमार ने बताया कि लोकसभा चुनाव मे आदर्श आचार संहिता की पालना को लेकर जिला पुलिस अधीक्षक राजेंद्र दुष्यंत की निर्देश पर क्षेत्र में विशेष टीम का गठन किया है यह टीम  थाना क्षेत्र के कुडी चौराहे पर खडी थी उसी दौरान खुडी चौराये पर युवक शंकर गुर्जर नजर आया जहा उनकी तलाशी लेने पर उनके पास दो पिस्टल व जिंदा कारतूस जप्त किया है वही  मुलजिम शंकर गुर्जर को पिस्टल बेचने वाला आरोपी रोशन लाल जाट को भी गिरफ्तार किया गया उससे भी एक पिस्टल बरामद की गई है। जहा पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर पूछताछ कर रही हैं कि आखिर यह हथियार कहां से खरीदे गये ओर कहां सप्लाई किए जाने वाले थे।

अवैध हथियार तस्करी के बढ़ रहे हैं मामले- भीलवाड़ा जिले में दिनों- दिन अवैध हथियार तस्करी के मामले भी बढ़ रहे हैं जिस पर लगाम लगाने के लिए समय-समय पर पुलिस द्वारा कारवाई भी की जाती है लेकिन मध्य प्रदेश से कम दाम पर तस्कर यहां ज्यादा मुनाफा लेकर अवैध हथियार सप्लाई करते हैं।