कांग्रेस प्रत्याशी डॉक्टर सीपी जोशी का बयान बीजेपी अटक जाएगी 200 सीटों पर

भीलवाड़ा - लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी डॉक्टर सीपी जोशी ने प्रबुद्ध जनों को संबोधित करते हुए बड़ा बयान दिया उन्होंने कहा कि भाजपा पहले संविधान संशोधन की बात कर रही थी लेकिन अब उनके पैरों के नीचे की जमीन खिसक गई है ओर 400 सीटों का दावा करने वाली भाजपा 200 सीटों पर ही अटक जाएगी। 1947 से 2014 के पहले भारत में कांग्रेस पार्टी नीति बनाकर देश को खड़ा किया जबकि वर्ष 2014 के बाद सिर्फ भाषण दिए गए वही मै मेवाड़ की कांग्रेस और मेवाड़ के खेत को फर्टाइल करने के लिए आया हूं।


भीलवाड़ा लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस  प्रत्याशी डॉक्टर सीपी जोशी ने आज भीलवाड़ा शहर में चुनावी जनसभा को संबोधित किया इस दौरान डॉक्टर सीपी जोशी का कांग्रेस के राजनेताओं और पदाधिकारीयो ने भव्य स्वागत किया । स्वागत के बाद डॉक्टर सीपी जोशी ने जनसभा को संबोधित करते हुए अपने कार्यकाल की उपलब्धियां गिनाई।

कांग्रेस पार्टी से लोकसभा प्रत्याशी डॉक्टर सीपी जोशी आज भीलवाड़ा शहर के आरसी व्यास कॉलोनी में कांग्रेस के पदाधिकारी महेश सोनी के निवास पर पहुंचे ओर प्रबुद्ध जनों से संवाद किया इस दौरान डॉक्टर सीपी जोशी ने प्रबुद्ध जनों को संबोधित करते हुए केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला ओर कहा की भाजपा संविधान में संशोधन व 400 सीट की बात कर रही है लेकिन अब भाजपा के आला राजनेताओं को अब समझ में आया है कि 400 सीटे नहीं आ रही है उनके पैरों के नीचे की जमीन खिसक रही है भाजपा गाडी 200 सीटो पर ही अटक रही है इसलिए अब भाजपा के राजनेता कह रहे हैं कि हम संविधान में संशोधन नहीं करेंगे इसलिए कहते है की इनकी कथनी ऐर करनी में अंतर होता है। इसीलिए मैं कहना चाहता हूं कि संसदीय लोकतंत्र क्यों अपनाया है इसलिए अपनाया की अलग-अलग भाषा बोलने वाले लोग, अलग-अलग धर्म के लोग ,अलग-अलग धार्मिक निष्ठा रखने वाले लोग, हर मजहब के लोग , सब लोगों को साथ लेकर इस देश के निर्माण का काम करना है ओर वो काम कांग्रेस पार्टी ने किया है। वर्ष 1947 का भारत और वर्ष 2014 के पहले के भारत मे कांग्रेस पार्टी ने नीति बनाकर जो देश को खड़ा किया है। जबकि 2014 के बाद सिर्फ भाषण दिए होंगे । संसदीय लोकतंत्र कमजोर करके न दुनिया का नेतृत्व कर सकते है ओर ना देश को आगे बढ़ने का काम कर सकते है।

वही सीपी जोशी ने मेवाड़ में कांग्रेस को मजबूत करने को लेकर वरिष्ठ जनों को संबोधित करते हुए कहा कि मैं तो मेवाड़ के खेत को वापस फर्टाइल करने के लिए वोट मांगना आया हू। वोट उसी को देना जो मेवाड़ की ताकत को बनाए रखे। आपको ऐसा नुमांइदा चुनना चाहिए जिससे आने वाले समय में हमारे यहां से एमपी व एमएलए बने ओर प्रदेश मे हमारी सरकार बने।

इस दौरान कांग्रेस जिलाध्यक्ष अक्षय त्रिपाठी , कांग्रेस के पदाधिकारी दुर्गेश शर्मा, महेश सोनी सहित वरिष्ठ पदाधिकारी व आमजन मौजूद रहे।