प्रदेश के गृह राज्य मंत्री जवाहर सिह बैडम का बड़ा बयान, अब प्रदेश में अपराधियों का स्थान सलाखों के पीछे कर दिया निश्चित, भरतपुर में धर्मांतरण के मामले में होगी ठोस कार्रवाई।



भीलवाडा-प्रदेश के गृह राज्य मंत्री जवाहर सिह बैडम आज देवनारायण जन्मस्थली पर विकास कार्यों की भूमि को पूजन कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे इस दौरान उन्होंने धर्मांतरण सहित अपराधियों पर कार्रवाई को लेकर बड़ा बयान दिया उन्होंने कहा कि अपराधियों पर ठोस कार्रवाई के लिए राजस्थान पुलिस तत्पर है और अपराधियों का स्थान अब सलाखों के पीछे निश्चित कर दिया है भरतपुर में धर्मांतरण के मामले में ठोस कार्रवाई की जाएगी।

भीलवाड़ा जिले की आसींद तहसील क्षेत्र के मालासेरी गांव में भगवान श्री देवनारायण जन्मस्थली पर आज भगवान का 1112 जन्मोत्सव मनाया जा रहा है जहां जन्मोत्सव की पूर्व संध्या पर विशाल धार्मिक सभा का आयोजन हुआ जिसमें देश व प्रदेश के कहीं राजनेता ,पदाधिकारी ,संत समाज के साथी देव भक्त भगवान श्री देवनारायण की जन्मस्थली मालासेरी पहुंचे और भगवान श्री देवनारायण के दर्शन कर परिवार में सुख ,शांति व समृद्धि की कामना की इस दौरान यहां चल रहे यज्ञ में भी आहुति दी।

देवनारायण जन्म स्थल पर भगवान श्री देवनारायण के जन्मोत्सव के एक दिन पूर्व भारत सरकार की "प्रसाद योजना" के तहत करोड़ों रुपए विकास कार्यों के लिए भूमि पूजन हुआ इसमें शिरकत करने प्रदेश के पशुपालन, डेयरी व गृह राज्य मंत्री जवाहर सिंह बैडम पहुंचे जहां जवाहर सिंह ने भगवान श्री देवनारायण के दर्शन कर यज्ञ में आहुति दी ।

जहां गृह राज्य मंत्री जवाहर सिंह ने प्रेस से मुखातिब होते हुए कहा कि सबसे पहले तो मैं समस्त देशवासियों को भगवान श्री देवनारायण के जन्मोत्सव के मौके पर बधाई देता हूं आज देवनारायण जन्म स्थल से भगवान गोवर्धन जी परिक्रमा में पुछरी के लोटे हनुमान मन्दिर तक राजस्थान रोडवेज की बस की शुरुआत हुई है जहां इधर के लोग भगवान गोवर्धन में गिरिराज जी के दर्शन कर पाएंगे और उधर के लोग भगवान श्री देवनारायण की जन्म स्थल पर पहुंचकर भगवान श्री देवनारायण के दर्शन कर पाएंगे। वही मै देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार व्यक्त करता हूं जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भगवान श्री देवनारायण की जन्मस्थली से जुड़े अन्य स्थलों पर विकास योजना के लिए "प्रसाद योजना" के तहत स्वीकृति देकर अर्जुन राम मेघवाल को यहां भेजा है इसके लिए हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई देते हैं।

भरतपुर जिले में धर्मांतरण के मुद्दे के सवाल पर गृह राज्य मंत्री जवाहर सिंह बैडम ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा सबका साथ- सबका विकास जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नारा दिया है उसको आगे लेकर बढ़ रहे हैं धर्मांतरण सहित अन्य आपराधिक घटनाओ होती है उन पर राजस्थान की पुलिस कठोर कार्रवाई करने के लिए तत्पर है । अपराधियों का स्थान सलाखों के पीछे निश्चित कर दिया है भरतपुर में धर्मांतरण के मामले में ठोस कार्रवाई हुई है इस मामले में आरोपी पकड़े गए हैं इसमें जांच चल रही है जो भी लिफ्त पाए जायेगे उस पर कठोर कार्रवाई की जाएगी।

कार्यक्रम में सवाई भोज मंदिर के मंहत सुरेश दास ,मालासेरी मंदिर के पुजारी हेमराज पोसवाल ,टोंक सवाई माधोपुर सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया, दिल्ली सासद रमेश विधूड़ी ,माण्डल विधायक उदयलाल भडाणा ,पूर्व मंत्री कालू लाल गुर्जर, पूर्व विधायक रामलाल गुर्जर सहित देश के कहीं राजनेता ,सामाजिक संगठन से जुड़े पदाधिकारी, संत समाज व देव भक्त मौजूद थे ।

बाईट- जवाहर सिंह बैडम 
गृह राज्य मंत्री राजस्थान सरकार