ऊर्जा मंत्री हीरालाल नागर का बड़ा बयान भाजपा जिला अध्यक्ष व महामंत्री ने किया स्वागत

भीलवाड़ा -ऊर्जा मंत्री हीरालाल नागर आज भीलवाड़ा आए इस दौरान प्रेस से मुखातिब होते हुए बड़ा बयान दिया उन्होंने कांग्रेस सरकार के समय कोयले की खरीदी में हुए घालमेल की जांच करने की बात कही साथ ही दूसरे राजनीतिक दलों से कोई भी राजनेता प्रधानमंत्री की नीति से प्रभावित होकर हमारी पार्टी के साथ भागीदार बनना चाहता तो हम उनका स्वागत करते हैं।

प्रदेश के ऊर्जा मंत्री व भीलवाड़ा लोकसभा सीट के प्रभारी हीरालाल नागर भीलवाड़ा जिला भाजपा कार्यालय पहुंचे इस दौरान भाजपा जिला अध्यक्ष प्रशांत मेवाड़ा व महामंत्री भगवती लाल शर्मा के नेतृत्व में स्वागत किया गया ।

स्वागत के बाद उन्होंने प्रेस से मुखातिब होते हुए लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर कहां की लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा की तैयारी पूरी है भाजपा इस बार भी पिछली बार की 25 सीटों का रिकॉर्ड था उसको कायम रखेगी . पिछली बार से ज्यादा बहुमत और मतों के अंतर से हम प्रदेश की 25 लोकसभा सीट जीतकर आएंगे क्योकी भाजपा का मजबूत संगठ व निरंतर बुथ व पन्ना प्रमुख धरातल पर काम कर रहे हैं। प्रदेश में लगातार हमारा वोट प्रतिशत भी बढ़ रहा है। वही देश में भाजपा की 400 लोकसभा सीटो का लक्ष्य पूरा होगा।

भीलवाड़ा जिले से भी कोई राजनेता भाजपा में शामिल होने जा रहा है जिस सवाल पर हीरालाल नागर ने कहा कि कांग्रेस की नीतियों से निरंतर उनके नेता निराश हो रहे हैं और हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीति से प्रभावित होकर हमारी पार्टी के साथ विकास में भागीदार बनना चाहते हैं तो हम भाजपा पार्टी में स्वागत करते हैं ।
 भाजपा पार्टी भ्रष्टाचार पसंद नहीं करती है और हमारी पार्टी पर कोई भ्रष्टाचार का आरोप नहीं है अगर दूसरे राजनीतिक दल से व्यक्ति बीजेपी में आकर सही राह पर चलना चाहता है तो  हमेकोई दिक्कत नहीं है यहां उनको ठीक होकर काम करना पड़ेगा।

प्रदेश में बिजली के क्षेत्र में कोयले की कमी के सवाल पर ऊर्जा मंत्री ने कहा कि कोयले की कमी पिछली सरकार के समय रही थी उस समय कोयले की खरीदी में घालमेल हुआ था उसकी वजह से हमें दाम (रूपये)भी ज्यादा देने पड़े ओर कोयला भी घटिया मिला। वर्तमान में हमारे निरंतर प्रयास से 25 से 30 रेक कोयले की आ रही है और हमने माइंस की पोजीशन भी ले ली है उससे भी कॉल आने लग गया। कॉल इंडिया से निरंतर कोयला मिल रहा है आने वाले समय में भी प्रदेश की बिजली इकाइयों में कोयले की कमी नही खलेगी।

 कोयले की खरीद में पिछली कांग्रेस की सरकार के समय घालमेल हुआ क्या उसकी जांच करवाएंगे जिस सवाल पर ऊर्जा मंत्री ने कहा कि हम इसकी जांच करवा रहे हैं जो भी दोषी होगा उसको निश्चित रूप से सजा भी मिलेगी हमने इसकी जांच के लिए कमेटी भी बनाई है।

कार्यक्रम में भाजपा जिला अध्यक्ष प्रशांत मेंवाडा, जिला महामंत्री भगवती प्रसाद शर्मा, राजकुमार आचलिया सहित जिले के जनप्रतिनिधि वह भाजपा पदाधिकारी मौजूद रहे।

बाईट- हीरालाल नागर 
ऊर्जा मंत्री, राजस्थान सरकार