सड़क हादसे में ग्रेनाइट व्यवसायी की मौत

भीलवाड़ा- जिले के शंभूगढ थाना क्षेत्र के बालापुरा चौराहे पर ट्रक व कार की आमने-सामने भिड़ंत हो गई जिसके कारण कार सवार युवा ग्रेनाइट व्यवसायी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई सूचना मिलते ही शभुगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची वह मृतक के शव को सामुदायिक अस्पताल आसींद में रखवाया गया।

जहा शभुगढ़ थाना प्रभारी रविंद्र सिंह ने कहा की आसींद थाना क्षेत्र के दौलतगढ़ गांव के पास स्थित सुगन ग्रेनाइट के नाम से ग्रेनाइट की खदान संचालित है जहां ग्रेनाइट खदान का मालिक भीलवाड़ा जिले के बिजोलिया निवासी विकास जैन खदान से गुलाबपुरा जा रहा था जहां शंभूगढ़ थाना क्षेत्र के बालापुरा चौराहे के निकट खाखले (पशुओं को खिलाने वाला भूसा)से भरे ट्रक व कार में आमने-सामने भीषण भिड़ंत हो गई जिसके कारण कार सवार ग्रेनाइट व्यवसाही विकास जैन की मौके पर ही मौत हो गई । सूचना मिलते ही हम मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर आसींद सामुदायिक अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया।

राजमार्ग पर लगा जाम -हादसे के बाद काफी संख्या में ग्रामीण मौके पर एकत्रित हो गए और हादसे के कारण कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई जहा ग्रामीणों ने बड़ी मुश्किल से मृतक के शव को बड़ी मुश्किल से कर से बाहर निकाला वहीं पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को दूर कर यातायात सुचारु किया।