जिला कलक्टर ने गोविंदपुरा में लगाई रात्रि चौपाल, सुनी आमजन की समस्याएं ग्रामीणों में दिखा भारी उत्साह, आमजन की समस्याओं का मौके पर ही किया समाधान



भीलवाड़ा-जिला कलक्टर नमित मेहता की अध्यक्षता में बुधवार रात राजकीय प्राथमिक विद्यालय, गोविंदपुरा में रात्रि चौपाल और जन सुनवाई आयोजित की गई। रात्रि चौपाल को लेकर ग्रामीणों में भारी उत्साह दिखा और बड़ी संख्या में आमजन मौजूद रहें।जिला कलक्टर ने इस दौरान ग्रामीणों की समस्याएं सुनी, जिसमें प्राप्त लगभग 12 परिवादों की सुनवाई कर संबंधित अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए गए।

परिवादों में राजस्व, बिजली, शिक्षा, पीडब्ल्यूडी, पंचायती राज आदि से संबंधित प्रकरण थे। ग्रामीणों की समस्या के समाधान के लिए उन्होंने मौके पर ही संबंधित अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए। रात्रि चौपाल में जमीन पर अतिक्रमण के प्रकरण पर जिला कलक्टर ने उपखंड अधिकारी को अतिक्रमण मुक्त करने के लिए आवश्यक संसाधन उपलब्ध कराने के निर्देश दिए। इसी प्रकार क्षेत्र में पानी की टंकी से पेयजल की सप्लाई सुचारू रखने के लिए विद्युत सप्लाई नियमित रखने हेतु डिस्कॉम के अधीक्षण अभियंता को निर्देश दिए।। जिला कलक्टर ने सभी अधिकारियों को अपने अपने विभाग से संबंधित समस्याओं के त्वरित निस्तारण कर पालना भिजवाने के निर्देश दिए।

इस अवसर पर जिला परिषद सीईओ मोहनलाल खटनावलिया, एसडीएम निशा सहारण, स्थानीय सरपंच, जनप्रतिनिधि एवं विभिन्न विभागों के जिला स्तरीय अधिकारी मौजूद रहें।