भूखंड विवाद के चलते वकील की पीट-पीट कर की हत्या पुलिस ने मामला दर्ज कर चार लोगों को लिया हिरासत में।

भूखंड विवाद के चलते वकील की पीट-पीट कर की हत्या पुलिस ने मामला दर्ज कर चार लोगों को लिया हिरासत में।

भीलवाड़ा- जिले के हमीरगढ़ थाना क्षेत्र में करीब 10 लोगों ने एक वकील पर हमला कर दिया । इस दौरान उन्होंने ने वकील के साथ लाठियों और धारदार हथियारों से मारपीट की जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गया । वहीं इलाज के दौरान उदयपुर में वकील की मौत हो गई । सूचना पर सीओ सदर लक्षण राम सहित हमीरगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुँची ओर मामले की जांच कर रही हैं वहीं वकील की मौत से पहले वकील ने एक वीडियो भी बनाया था जो सोसल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं।

हमीरगढ़ थाना क्षेत्र के तखतपुरा गांव निवासी वकील मोहन अहीर गांव औज्याडा से शादी समारोह में शामिल होकर अपनी कार से तखतपुरा गांव की तरफ आ रहे थे। इसी दौरान वाहनों में सवार होकर आए करीब 10 से ज्यादा लोगों ने उनकी कार को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद कार अनियंत्रित होकर हाईवे के एक तरफ रुक गई तो बदमाशों ने उन्हें कार से बाहर निकाला। इसके बाद हाईवे पर ही उनके साथ लाठी-डंडे और सरिया से मारपीट कर हाथ-पैर तोड़ डस्टर गाड़ी में डालकर पास के जंगल में ले गए। जहां वकील के साथ मारपीट की गई और इसके बाद वहीं छोड़ फरार हो गए।  इसी बीच कुछ लोग वहां से निकले तो उनकी नजर मोहन पर पड़ी। इस पर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी और  उन्हें भीलवाड़ा लेकर आए। जहां हालत गंभीर देखते हुए उदयपुर रेफर किया। यहां इलाज के दौरान  मौत हो गई ।


वायरल वीडियो में वकील ने बताया कि मैं  नारायण अहीर निवासी तखतपुरा और उसके दोनों बेटों प्रकाश, सुरेश, शंकर लाल, इसके दोनों बेटे दीपक, भूरालाल, देवीलाल अहीर के साथ 10 जने थे। मैं ओज्याडा से अपने घर जा रहा था। गाड़ी को ट्रैक्टर से टक्कर मारी। टक्कर से गाड़ी रुक गई। फिर पीछे से आई कार ने टक्कर मारी । मेरे को गाड़ी से बाहर खींचते हुए लाठी, सरिए, धारदार हथियार से मारा। फिर मेरे को गाड़ी में डाला। कहीं बाहर ले गए, फिर मारा, मेरे हाथ-पैर तोड़ दिए । फिर मेरे को गाड़ी में डाला और नेशनल हाईवे पर डाल गए। फिर मुझे कुछ पता नहीं, मैं बेहोश हो गया ।

बाइट - मोहन अहीर ,  वायरल वीडियो

इस मामले को लेकर हमीरगढ़ थाना प्रभारी भंवरलाल ने कहा कि वकील मोहनलाल के किसी प्लाट के मामले में रंजीस चल रही थी जहां उसी के समाज के लोगों ने उसकी पीट- पीट कर हत्या कर दी है इस मामले में मोहनलाल के बेटे ने 5-7 लोगों पर नामजद मुकदमा दर्ज कराया है जहां हमने आईपीसी की 147, 148 ,149 और 302 में मामला दर्ज कर जांच शुरू की है वहीं नामजद लोगों को गिरफ्तार करने के लिए विशेष टीम का गठन किया है जहां अब तक इस मामले में चार लोगों को हिरासत में ले लिया है।