अपनी ही पार्टी के विधायको ने अधिकारियों पर लगा ये भ्रष्टाचार के आरोप

भीलवाड़ा -भीलवाड़ा के कलेक्ट्रेट सभागार में आज साधारण सभा की बैठक आयोजन हुई। बैठक की शुरूआत वैदिक मंत्रोचार के साथ हुई इस दौरान सदन लेट शुरू होने पर भाजपा विधायक ने नाराजगी जाहिर की वहीं जिले के दो भाजपा विधायको ने प्रशासनिक अधिकारियों पर भी मिली भगत व भ्रष्टाचार के आरोप लगाए।

भीलवाड़ा जिला परिषद की साधारण सभा की बैठक आज कलेक्ट्रेट सभागार में जिला प्रमुख बरजी बाई भील की अध्यक्षता में आयोजित हुई। बैठक में बिजली निगम व जलदाय विभाग की कार्यशैली व लापरवाही का मुदा छाया रहा। बैठक की शुरुआत स्वस्तिवाचन के साथ हुई और नवनिर्वाचित विधायकों को साफा बधवाकर स्वागत किया गया।

 भीलवाड़ा के कलेक्ट्रेट सभागार में विधानसभा चुनाव के बाद जिला प्रमुख बरजी बाई भील की अध्यक्षता में साधन सभा की बैठक का आयोजन हुआ । बैठक में बिजली निगम अधिकारियों की कार्यशैली पर जनप्रतिनिधियों नाराजगी जताई।
जहां मांडलगढ़ क्षेत्र से भाजपा विधायक गोपाल खंडेलवाल ने बिजली विभाग के अधिकारियों पर आरोप लगाते हुए कहा कि ठेकेदारों को ऑब्लाइज करने के लिए बिजली निगम के अधिकारी किसानों को कनेक्शन देने में लापरवाही बरत रहे हैं। वहीं जहाजपुर क्षेत्र से भाजपा विधायक गोपीचंद मीणा ने बिजली निगम अधिकारियों पर सरकारी स्कूल के ऊपर से गुजर रही है हाईटेंशन लाइन को नहीं हटवाने पर शिकायत की। उन्होंने बिजली विभाग के अधिकारी पर चोर बताने का आरोप लगाया जिस पर विधायक को बिजली विभाग के एक्शन ने जिला परिषद की सदन में कहा कि मेरे पर चोर बताने का आरोप लगाया वो निराधार है अगर मैं चोर हूं तो आप साबित करें । इस दौरान बैठक में मौजुल जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी मोहनलाल खटनावलिया ने बीच बचाव कर मामला शांत करवाया ।

वैदिक मंत्रोच्चार के साथ हुआ नवनिर्वाचित विधायकों का स्वागत- विधानसभा चुनाव के बाद जिला परिषद की आज बैठक आयोजित हुई इस बैठक में हाल ही में भीलवाड़ा व शाहपुरा जिले के नवनिर्वाचित विधायकों का वैदिक मंत्रोचार के साथ वाचन कर स्वागत किया गया।

भाजपा विधायक उदय लाल भडाना ने नहीं बांधा साफा- बैठक में भाजपा विधायक उदयलाल भड़ाना का जब बोर्ड बैठक में स्वागत करना चहां इस दौरान भाजपा विधायक उदयलाल भड़ाना ने साफा नहीं बांधा साथ ही उन्होंने कहा की जब तक मेरे विधानसभा क्षेत्र माण्डल कस्बे में स्थित देवनारायण मंदिर के ताले नहीं खुल जाते हैं तब तक में सिर पर साफा नहीं बाधुगा अगर मुझे आप सब विधायक और जनप्रतिनिधि साफा बंधवाना चाहते हो तो आप सभी भगवान श्री देवनारायण मंदिर के ताले खोलने के लिए प्रयास करें और कलेक्टर के पास मामला है कलेक्टर को कहिए जिससे मंदिर के ताले खुल सके जिससे मैं सर पर साफा बांध सकूं।

सरकार के आदेशों की कि पालना- जिला परिषद की बोर्ड बैठक में आज राज्य सरकार के आदेशों की पालना की गई जहां सभी जनप्रतिनिधियों व अधिकारियों को तांबे के लोटे से पानी पिलाया गया और साथ ही नाश्ते में चना, मूंगफली व बिस्किट दिए गए। हाल ही में राज्य सरकार ने प्रदेश मैं आयोजित होने वाली बैठक में निर्देश दिए जिसकी आज जिला कलेक्टर नमित मेहता ने पालन करवाई।